logo-image

Crime: धारदार हथियार से मां-भाभी और भतीजे को काटा, वजह जान उड़ जाएंगे होश

Crime: पंजाब के अमृतसर से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक सिर फिरे अधेड़ ने अपनी ही मां, भाभी और भतीजे को धारदार हथियार से काट डाला.

Updated on: 04 Apr 2024, 12:57 PM

highlights

  • तीन मर्डर करने के बाद आरोपी ने थाने पहुंचकर किया आत्मसमर्पण 
  • ट्रिपल हत्याकांड से थर्राया अमृतसर, आलाधिकारी मौके पर पहुंचे
  • आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर जेल भेजा

नई दिल्ली :

Crime: पंजाब के अमृतसर से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक सिर फिरे अधेड़ ने अपनी ही मां, भाभी और भतीजे को धारदार हथियार से काट डाला. आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया. ट्रिपल मर्डर से इलाके में कोहराम मचा है. पुलिस की दबिश के बाद आरोपी ने खुद ही थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया. आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल उसे पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.घटना की सूचना लगते ही आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे. 

यह भी पढ़ें : सड़क पर रील बना रही महिला के गले से गायब हुई चेन, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

ये था मामला
जानकारी के मुताबिक, झंडेर निवासी अमृतपाल सिंह एयरपोर्ट पर माल ढुलाई का काम करता था. काफी दिनों से उसे कोई काम भी नहीं मिल रहा था. जिसके चलते पत्नी उसे छोड़कर अपनी बेटियों के साथ चली गई थी.तभी से वह परेशान रहता था. बुधवार रात उसने अपनी मां मनरीत कौर, भाभी अवरीत कौर और भतीजे समरथ सिंह पर दातर से वार किया और उन्हें मारकर फरार हो गया. वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस के सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंच गए . लेकिन कुछ ही देर में पता चला कि आरोपी ने थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया है. 

क्या कहना है इनका
एसपी हरिंदर सिंह गिल ने बताया कि  आरोपी के सरेंडर किए जाने की पुष्टि हो गई है.  पूछताछ में मिले साक्ष्यों के आधार पर बताया गया कि अमृतपाल को लगता था कि उसे कोई अच्छा नहीं समझता है. इसलिए व मानसिक परेशानी था. जिसके चलते उसने मां,भाभी और भतीजे की हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि आरोपी का बड़ा भाई विदेश में रहता है और उसे वारदात के बारे में जानकारी दे दी गई है. आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.. साथ ही घटना के अन्य पहलुओं की भी जांच की जा रही है. आरोपी को रिमांड पर रखा गया है.