logo-image

Crime: टीचर की प्रताड़ना से तंग आकर 11वीं की छात्रा ने खाया जहर, हालत गंभीर

UP Crime: उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर से छात्रा को पताड़ित करने का मामला प्रकाश में आया है. जहां एक छात्रा को निजी स्कूल के शिक्षक ने इतना पताड़ित किया कि उसने जहर खा लिया.

Updated on: 12 Jan 2023, 10:37 PM

highlights

  • यूपी के बुलंदशहर के प्रतिष्टित शिक्षण संस्थान का मामला 
  • जहर खाने से पहले छात्रा ने मां को लिखा पत्र
  • विधायक में आरोपी टीचर के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए डीएम को लिखा पत्र 

नई दिल्ली :

UP Crime: उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर से छात्रा को पताड़ित करने का मामला प्रकाश में आया है. जहां एक छात्रा को निजी स्कूल के शिक्षक ने इतना पताड़ित किया कि उसने जहर खा लिया. गंभीर हालत में छात्रा को निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया. चिकित्सकों के मुताबिक छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं विधायक ने आरोपी शिक्षक पर कड़ी कार्रवाई के लिए जिलाधिकारी को पत्र लिखा है. जानकारी के मुताबिक छात्रा ने जहर खाने से पहले अपनी मां के नाम पत्र लिखा है. जिसमें उसने मां को आई लव  यू बोला है... 

यह भी पढ़ें : अब बेटियों पर मेहरबान हुई यूपी सरकार, जन्म लेते ही मिलेंगे 15,000 रुपए

लिखा सुसाइड नोट 
कक्षा 11 की छात्रा ने जहर खाने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है. जिसमें स्कूल के ही एक शिक्षक पर प्रताड़ित करने के गंभीर आरोप लगाए हैं.  छात्रा के जहर की खबर शहर में आग की तरह फैल गई. सूचना मिलते ही सदर विधायक प्रदीप चौधरी मौके पर पहुंचे. साथ ही स्कूल प्रशासन के खिलाफ सख्त कार्रवाई का भरोसा दिया. यही नही विधायक ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई के लिए जिलाधिकारी को भी पत्र लिखा है... हालांकि मामले में अभी भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

6 माह से थी परेशान 
जानकारी के मुताबिक शिक्षक पिछले 6 माह से छात्रा को टार्चर कर रहा था.  जिससे वह काफी परेशान थी. सुसाइड नोट के मुताबिक शिक्षक की शिकायत छात्रा कई बार स्कूल प्रिंसिपल से भी कर चुकी है. लेकिन कोई कार्रवाई न होने पर साथ ही टीचर के लगातार प्रताड़ित करने पर उसने जहर पी लिया. जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस के मुताबिक अभी तक मामले में कोई तहरीर नहीं आई है. तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी.