logo-image

Crime: कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, सड़क किनारे मिला शव, वजह जान उड़ जाएंगे होश

Crime News: हरियाणा के सोनीपत से खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक कॅांस्टेबल की गोली मारकर हत्या कर दी गई. आपको बता दें कि हत्या के बाद शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया.

Updated on: 13 Feb 2024, 02:41 PM

highlights

  • कार सवार घटना से पहले थाने से निकलते थे कार लेकर
  • आधी रात को सड़क के किनारे मिला था शव, मचा हड़कंप 
  • हरियाणा के सोनीपत की घटना, शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया

नई दिल्ली :

Crime News: हरियाणा के सोनीपत से खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक कॅांस्टेबल की गोली मारकर हत्या कर दी गई. आपको बता दें कि हत्या के बाद शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. साथ ही मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी.  सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया. सैंकड़ों की संख्या में ग्रामीण पोस्टमार्टम आऊस पहुंचे.  पुलिस न संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक पुलिस हत्यारों का सुराग लगाने में नाकाम रही है... 

यह भी पढ़ें : इंसान की हैवानियत देख कांप जाएगी रूह, शव के साथ दस मिनट तक किया रेप

हाईवे पर मिला शव
 पुलिस के मुताबिक सिपाही का शव  गोहाना-रोहतक रोड स्थित गांव रूखी में नीलकंठ ढाबा के पास मिला है. रोहतक के गांव जसिया निवासी कर्मबीर ने बताया कि उनका चचेरा भाई प्रमोद हरियाणा पुलिस में कार्यरत था. साथ ही मोहाना थाना में कांस्टेबल के पद पर नियुक्त था. प्रमोद सोमवार की शाम अपनी कार लेकर थाने से निकला था. भैंसवान खुर्द पुलिस चौकी से सूचना मिली कि प्रमोद की गोली मारकर हत्या की गई है. प्रमोद का शव रूखी गांव के पास पहुंचे तो उनके भाई का शव का सड़क किनारे पड़ा मिला. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही घटना को वर्कआउट करने के लिए पुलिस लगाई गई है. 

यह भी पढ़ें : Delhi: मां के लिव-इन-पार्टनर ने नाबालिग बेटी से किया रेप, फिर दी यह धमकी

आईकार्ड से हुई पहचान 
पुलिस का कहना है कि रात साढ़े 12 बजे शव पड़ा होने की जानकारी मिली थी.  मौके पर जाकर जांच की तो जेब से पुलिस का पहचान पत्र मिला। जिससे प्रमोद की पहचान हो गई. घटना को लेकर पुलिस गंभीर है. साथ ही कई टीमें घटना को वर्कआउट करने में लगी है. फिलहाल हत्यारों का कोई सुराग नहीं लगा है. पुलिस का कहना है कि बहुत जल्द हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.