logo-image

प्रेमिका ने प्रेमी को पांचवीं मंजिल से लटकाया, वजह जान उड़ जाएंगे होश

जयपुर पुलिस (Jaipur Police) ने चौकांने वाला खुलासा किया है. बताया गया कि पति को देखकर प्रेमिका इतनी डर गई कि प्रेमी को पांचवीं मंजिल से लटका दिया.

Updated on: 16 Dec 2021, 10:33 PM

highlights

  • पांचवीं मंजिल से गिरकर प्रेमी की मौत 
  • जयपुर पुलिस ने दी घटना की जानकारी 
  • काफी देर तड़पने का बाद डॅाक्टरों ने किया मृत घोषित 

नई दिल्ली :

जयपुर पुलिस (Jaipur Police) ने चौकांने वाला खुलासा किया है. बताया गया कि पति को देखकर प्रेमिका इतनी डर गई कि प्रेमी को पांचवीं मंजिल से लटका दिया. कुछ ही देर में प्रेमी का हाथ छूट गया और उसकी पांचवीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई. पांचवीं मंजिल से गिरने के बाद वह काफी देर तक अपार्टमेंट में पड़ा तड़पता रहा. इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

यह भी पढ़ें : 15 हजार से कम सैलरी वालों को मोदी सरकार का गिफ्ट, खाते में आएगा इतना पैसा

बताया गया कि उत्तरप्रदेश के कन्नौज का रहने वाला आजम उर्फ मोहसिन (29) पुत्र सरापत अली दो साल पहले नैनीताल से 35 वर्षीय विवाहिता आइसा पत्नी राहुल राजपूत को उसकी बेटी के साथ भगाकर जयपुर ले आया था. वह करीब सात महीने मालवीय नगर में रहे. उसके बाद दस दिन पहले एनआरआई सर्किल के पास रिया एम्पायर अपार्टमेंट में पांचवीं मंजिल पर किराए का फ्लैट लिया था. बताया गया कि सोमवार दोपहर को अचानक आइसा का पति उसे ढूंढ़ते हुए फ्लैट पर आ गया. राहुल दरवाजा खोलने और पुलिस बुलाने की धमकी देने लगा. पुलिस की धमकी से आइसा और मोहसिन डर गए. आइसा ने मोहसिन को बालकनी के पास लगी रेलिंग के पास छिपा दिया. यहां मोहसिन काफी देर तक लटकता रहा. आइसा उसका हाथ थामे रही, लेकिन थोड़ी देर में हाथ छूट गया और मोहसिन पांचवीं मंजिल से गिर गया. 

आइसा का पति हुआ फरार
मोहसिन के पांचवीं मंजिल से नीचे गिरते ही आइसा का पति वहां से भाग गया. आइसा पहले तो मोहसिन को एक निजी अस्पताल में लेकर गई. लेकिन इलाज के पैसे नहीं होने पर उसे एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया. वहां से वह अपनी बेटी के साथ फरार हो गई. पुलिस ने आइसा के नंबर पर कॉल किया, लेकिन उसका मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा था. मोहसिन के ममेरे भाई अब्जल ने बताया कि हादसे के बाद उसके साथ रहने वाली आइसा हॉस्पिटल से ही गायब हो गई.