logo-image

लाॅकडाउन के दौरान दो गुटों में तलवारबाजी, पिता-पुत्र की मौत, 6 घायल

सिरोही जिले के आबू रोड स्थित उमरणी गांव में आपसी रंजिश के चलते मामूल सी बात पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. इस लड़ाई में पिता पुत्र की मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल बताए जा रहे हैं. सभी घायलों को राजकीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

Updated on: 25 Apr 2020, 12:06 PM

नई दिल्ली:

CoronaVirus (Covid-19): कोरोना वायरस (CoronaVirus) लॉकडाउन के दौरान राजस्थान में दो गुटों के बीच हुई लड़ाई में पिता-पुत्र की मौत हो गई है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई है. दरअसल, सिरोही जिले के आबू रोड स्थित उमरणी गांव में आपसी रंजिश के चलते मामूल सी बात पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया.  इस लड़ाई में पिता पुत्र की मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल बताए जा रहे हैं. सभी घायलों को राजकीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा हैं.

ये भी पढ़ें: वायरस विलेन मौलाना की कुंडली तैयार, काली कमाई का कुबेर निकला दीन-ईमान की बात करने वाला साद

मिली जानकारी के मुताबिक, ये विवाद बहुत मामूली बात को लेकर हुआ था, जो बढ़ते-बढ़ते इतना बढ़ गया कि दोनो पक्षों के लोग तलवार और भालों से लैस होकर एक दूसरे पर हमला कर दिया. हमले में एक ही पक्ष के पिता पुत्र की मौत हो गई जबकि 6 लोग गम्भीर रुप से घायल हो गए.

घटना की जानकारी मिलते ही आबू रोड सदर थानाधिकारी आनन्द कुमार मय जाब्ते मौके पर पहुंचे. पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. वहीं अब यह उठता है कि लाॅकडाउन की सख्ती के बावजूद भी ये घटना कैसे हुई.