logo-image

लॉकडाउन में हत्या: पहले शख्स को किया अगवा, फिर पीट-पीट कर उतार दिया मौत के घाट

दिल्ली में लॉकडाउन (Lockdown) के बीच विवेक विहार इलाके में एक शख्स को अगवा कर उसकी हत्या कर दी गई. स्कूटी सवार दो बदमाशों ने उसे पिस्टल दिखाकर अगवा किया था. इसके बाद बेरहमी से उसकी हत्या कर दी गई.

Updated on: 14 Apr 2020, 11:29 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में लॉकडाउन (Lockdown) के बीच विवेक विहार इलाके में एक शख्स को अगवा कर उसकी हत्या कर दी गई. स्कूटी सवार दो बदमाशों ने उसे पिस्टल दिखाकर अगवा किया था. इसके बाद बेरहमी से उसकी हत्या कर दी गई. जीटी रोड के पास पार्किंग में शव मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में  लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही पूरे मामले की छानबीन में भी जुट गई है.

पुलिस को उसके सिर पर किसी धारदार हथियार से वार करने के निशान मिले, जबकि हाथ टूटे हुए थे. मृतक का नाम सुरजीत (45) है. वह शराब तस्करी के मामले में शामिल रह चुका है. पुलिस ने जब परिवारवालों से पूछताछ की तो उन्होंने इस वारदात के पीछे शाहदरा के घोषित बदमाश नाजिश और उसके साथी का नाम लिया है.

इसे भी पढें:बांद्रा में Lock Down तोड़ने पर मुंबई पुलिस ने 1000 लोगों पर महामारी अधिनियम के तहत दर्ज की FIR

पुलिस ने बताया जनता कॉलोनी विवेक विहार इलाके में सुरजीत परिवार के साथ रहता था. उसकी फैमिली में पत्नी, दो बेटे व एक बेटी है. सोमवार रात सुरजीत घर के पास मौजूद था, तभी स्कूटी पर सवार होकर आए दो लोग पिस्टल के बल उसे अपने साथ बिठा ले गए.

और पढ़ें:गुजरात के कांग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला कोरोना पॉजिटिव, मुख्यमंत्री विजय रुपाणी से भी मिले थे

पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. हालांकि अपराधी अभी भी पुलिस की पहुंच से दूर हैं. इसके साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है ताकि अपराधियों तक पहुंचा जा सके.