logo-image

पत्नी के ससुराल न जाने पर हुआ विवाद, युवक ने कुल्हाड़ी से काट दिया ससुर व साली को

मध्य प्रदेश के दमोह जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक व्यक्ति ने अपने ससुर और साली की हत्या कर दी, जबकि इस हमले में उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई है.

Updated on: 23 Sep 2020, 02:54 PM

दमोह:

मध्य प्रदेश के दमोह जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक व्यक्ति ने अपने ससुर और साली की हत्या कर दी, जबकि इस हमले में उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई है. यह पूरा घटनाक्रम पत्नी के सुसराल न जाने पर शुरू हुआ था और विवाद इतना बढ़ गया कि व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से हमला कर ससुर और साली की जान ले ली. जबकि पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

यह भी पढ़ें: मंदिर में मिले 300 रुपये, बंटवारे को लेकर हुए विवाद में शख्स की हत्या

मिली जानकारी के अनुसार, पन्ना जिले के रहने वाले गुठिया अहिरवार की दमोह जिले के हटा थाना क्षेत्र के सनकुइया गांव में मुन्नी लाल अहिरवार की बेटी द्रौपदी से शादी हुई थी. गुठिया अपनी पत्नी द्रौपदी को लेने सनकुइयां आया था. मगर द्रौपदी ने ससुराल में हो रहे बर्ताव के चलते पति के साथ जाने से इनकार कर दिया.

यह भी पढ़ें: 20 साल की प्रेमी-प्रेमिका ने गोली मार जीवन का किया अंत, पूरा माजरा दिल दहलाने वाला

इस पर विवाद हुआ तो मंगलवार की देर रात को गुठिया अहिरवार ने ससुर मुन्नी लाल, पत्नी द्रौपदी और साली अनी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. गुठिया अहिरवार द्वारा कुल्हाड़ी से किए गए जान लेवा हमले में मुन्नी लाल व अनी की मौत हो गई, जबकि द्रौपदी की हालत गंभीर है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.