News Nation Logo

कंपनी के सुपरवाइजर ने ही महागुन बिल्डर के ऑफिस में डाली थी डकैती, 7 आरोपी गिरफ्तार

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 05 May 2019, 07:30:10 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:  

नोएडा (Noida) थाना फेस 3 के सेक्टर-63 स्थित महागुन बिल्डर (Mahagan builder) के आफिस में हुई डकैती का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने तीन गार्डों को बंधकर बनाकर आफिस की तिजोरी से 34-35 लाख रुपये उड़ाने वाले 7 डकैतों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, इसी गैंग के 7 आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें ः मध्य प्रदेश के महाधिवक्ता राजेन्द्र तिवारी का निधन, गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती थे

पुलिस के आलाधिकारी की मानें तो सेक्टर- 63 स्थित मार्च 27 और 28 की रात महागुन बिल्डर के दफ्तर में हुई डकैती का मास्टरमाइंड कंपनी का ही सुपरवाइजर ललित निकला. उसने पुलिस को बताया कि उसके दोस्त उदय विवेक और सचिन डाटा एंट्री का खुद का काम करना चाहते थे, जिसके लिए उन्हें मोटी रकम की जरूरत थी. इसके लिए मैंने अपने दोस्तों के साथ मिलकर डकैती की योजना बनाई और 27-28 की रात्रि को गार्डों को बंधक बनाकर डकैती को अंजाम दिया. क्योंकि ललित को पता था कि आचार संहिता लगने की वजह से बिल्डर कैश ऑफिस में ही छोड़कर जाते थे, जिसकी जानकारी ललित को बखूबी थी.

यह भी पढ़ें ः तो इस वजह से दिल्ली के CMअरविंद केजरीवाल को मारा थप्पड़

फिलहाल, पुलिस ने उदय, गजराज, सचिन, विवेक, ललित, ओमप्रकाश और सीमा को गिरफ्तार कर 8 लाख रुपये एक लूट की सेंट्रो के साथ भारी तादात में असलहा और कारतूस बरामद किए. पुलिस की मानें तो इस डकैती में 14 लोग शामिल थे, जिसमें से 7 को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं सात अभी भी फरार है, जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

First Published : 05 May 2019, 07:28:51 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.