News Nation Logo
Banner

चुरू में 19 साल की युवती से 8 दिनों तक गैंगरेप, 9 युवकों पर लगा आरोप

Rajasthan: राजस्‍थान के चुरू में गैंगरेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. 19 साल की एक युवती से प्रदेश के अलग-अलग स्थानों पर 9 युवकों ने गैंगरेप (Gang Rape) किया.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 07 Oct 2020, 11:18:28 AM
Rajasthan Rape case

चुरू में 19 साल की युवती से 8 दिनों तक गैंगरेप, 9 युवकों पर लगा आरोप (Photo Credit: प्रतीकात्मक फोटो)

चुरु:

रेप के मामले में देश में पहले स्थान पर रहने वाले राजस्थान में गैंगरेप (Gang Rape) की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. अब चुरू जिले (Churu District) में 19 साल की युवती को अगवा कर गैंगरेप करने मामला सामने आया है. गैंगरेप की इस वारदात में 9 युवकों ने अंजाम दिया. आरोपी 8 दिनों तक पीड़िता को चुरू के राजगढ़, जयपुर और सीकर के नीमकाथाना में बंधक बनाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

इस मामले को लेकर राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने गहलोत सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर इसे जंगलराज की स्थिति बताया है. पीड़िता की रिपोर्ट पर राजगढ़ पुलिस ने विक्रम पूनिया, देवेंद्र पूनिया, बंटी, राहुल, शुभम, हेमंत, मुकेश गुर्जर और दो अन्य के खिलाफ आईपीसी की संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने पीड़िता का राजगढ़ के राजकीय अस्पताल में मेडिकल जांच करवाया है.

यह भी पढ़ेंः रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी जमानत

क्या था मामला
मामला राजगढ़ थाना इलाके का है. 24 सितंबर को पीड़िता अपने गांव से राजगढ़ बस स्टैंड पर पहुंची थीं. वहां उनसे विक्रम पूनिया मिला. विक्रम से युवती पहले से ही परिचित थी. विक्रम ने उन्‍हें एसएससी का फॉर्म भरवाने के बहाने एक कार में बिठाया. उस कार में पहले से ही देवेन्द्र पूनिया और दो अन्य लड़के मौजूद थे. आरोपी कार से उसे राजगढ़ में ही एक मकान में ले गए. वहां कमरा बंद करके चारों ने उसके साथ गैंगरेप किया. इस दौरान आरोपियों ने उसकी अश्लील वीडियो और फोटो बना ली.

नशीला पदार्थ पिलाकर होटल में भी किया गैंगरेप
आरोपियों ने युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया. जब उसे होश आया तो वह एक होटल में थी. आरोप है कि यहां पहले से ही बंटी, राहुल, शुभम, हेमंत और मुकेश गुर्जर नाम के चार युवक मौजूद थे. आरोपियों ने युवती को बताया कि उसे विक्रम पूनिया यहां छोड़कर गया है. आरोपियों ने उसे बतया कि वह जयपुर के एक होटल में है. यहां भी उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर चारों युवकों ने गैंगरेप किया.

यह भी पढ़ेंः हाथरस कांड: SIT की जांच का दायरा बढ़ा, मिला और 10 दिन का समय

क्लिप बनाकर किया ब्‍लैकमेल
आरोपियों ने पीड़िका का वीडियो भी बना लिया. उसे धमकी दी गई कि अगर उसने अपना मुंह कोला तो वीडियो वायरल कर देंगे. इसके बाद युवती को सीकर के नीमकाथाना के पास एक गांव में ले जाया गया. वहां से 1 अक्टूबर को पुलिस ने उसे छुड़ाया था और हमीरवास थाने लाकर परिजनों को सौंप दिया.

First Published : 07 Oct 2020, 11:18:28 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो