logo-image

चंडीगढ़ः अश्लील वीडियो लीक का मामला गर्माया, पुलिस ने चार वीडियो किए बरामद  

पंजाब के मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में अश्लील वीडियो लीक का मामला गर्माया हुआ है. इस बीच पुलिस ने जानकारी दी है कि उन्हें आरोपी युवती के फोन से मात्र वीडियो मिले हैं.

Updated on: 19 Sep 2022, 09:06 AM

highlights

  • पुलिस ने बताया कि युवती के फोन से केवल चार वीडियो मिले 
  • पुलिस ने इस मामले में युवती के अलावा दो और लोगों को भी पकड़ा 
  • प्रदर्शन कर रहे छात्र लगातार पुलिस कार्रवाई पर असंतोष व्यक्त कर रहे

नई दिल्ली:

पंजाब के मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में अश्लील वीडियो लीक का मामला गर्माया हुआ है. इस बीच पुलिस ने जानकारी दी है कि उन्हें आरोपी युवती के फोन से मात्र 4 वीडियो मिले हैं.  युवती पर आरोप लगाए गए हैं कि उसने हाॅस्टल की कई लड़कियों के अश्लील वीडियो बनाकर रिलीज किए हैं. हालांकि पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने बताया कि युवती के फोन से केवल चार वीडियो मिले हैं. ये सभी वीडियो उसी युवती के हैं, जो उसने अपने बाॅयफ्रेंड को दिए. उन्होंने बताया कि प्रदर्शन कर रहे छात्रों की ओर अभी वीडियो का मिलना बाकी है. इसके साथ ही  यूनिवर्सिटी में आत्महत्या के प्रयास को अफवाह बताया गया है. 

पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं हैं छात्र 

विश्वविद्यालय में प्रदर्शन कर रहे छात्र लगातार पुलिस कार्रवाई पर असंतोष व्यक्त कर रहे हैं. उन्होंने पुलिस कि इस बात को मानने से मना कर दिया है कि प्रथम दृष्टया इस बात के कोई सबूत नहीं हैं कि छात्रा ने होस्टल के बाथरूम में अन्य महिलाओं के अश्लील वीडियो तैयार किए. 

पुलिस ने क्या की कार्रवाई

पुलिस ने इस मामले में युवती के अलावा दो और लोगों को भी पकड़ा है. इसमें शिमला के रहने वाले आरोपी युवती का बॉयफ्रेंड और बेकरी में काम करने वाला एक अन्य शख्स शामिल है. हालांकि मामले में दूसरे युवक की भूमिका अभी संद्गिध बनी हुई है. पुलिस ने स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम की ओर से जांच की घोषणा की है. इसके साथ वीडियो बनाने वाली युवती के फोन से अगर कोई वीडियो डिलीट हुआ है तो उसे रिकवर करने को लेकर फॉरेंसिक जांच जारी है. पुलिस के अनुसार, बाथरूम की भी जांच हो रही है, जहां पर महिला ने कथित तौर अन्य महिलाओं के वीडियो शूट किए थे.