logo-image

MMS कांड: वीडियो बनाने वाली लड़की को किया था ब्लैकमेल, पूछताछ में बड़ा खुलासा 

पंजाब की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हाॅस्टल में बने वीडियो लीक होने के मामले में गिरफ्तार लड़की समेत दो लड़कों ने पूछताछ में बड़ा राज खोला है.

Updated on: 20 Sep 2022, 11:23 AM

चंडीगढ़:

पंजाब की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हाॅस्टल में बने वीडियो लीक होने के मामले में गिरफ्तार लड़की समेत दो  लड़कों ने पूछताछ में बड़ा राज खोला है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दोनों आरोपी लड़के वीडियो बनाने वाली लड़की को ब्लैकमेल करने में लगे हुए थे. हाॅस्टल में रहने वाली आरोपी लड़की ने दोनों आरोपियों को अपना वीडियो भेजा था. इसे वायरल करने की धमकी देकर वे अन्य लड़कियों का वीडियो बनाने की डिमांड कर रहे थे. रिपोर्ट के अनुसार, आरोपियों के पास से एक और वीडियो भी मिला है. मगर इस वीडियो में दूसरी लड़की की शक्ल नहीं दिख रही. 

खास गैजेट का करते थे इस्तेमाल

मोहाली पुलिस ने आरोपी लड़की और दो साथियों 31 साल के रंकज वर्मा और 23 वर्षीय सन्नी मेहता को शिमला से पकड़ा है. कोर्ट में पुलिस ने इनकी पेशी के दौरान दावा किया कि इनके संबंध अंतरराष्ट्रीय गैंग से जुड़े रहे हैं.  पुलिस ने कोर्ट में दावा किया था कि यूनिवर्सिट की की छात्राओं के कुछ और भी वीडियो सामने आए हैं. पुलिस ने जानकारी दी कि आरोपी सन्नी एक खास तरह के गैजेट में वीडियो को सेव करता था. यह गैजेट शिमला से बरामद किया जाना है. कोर्ट ने लड़की समेत तीनों आरोपियों को सात दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा दिया है.