logo-image

Chandigarh Crime: जब गर्ल्स पीजी के वॅाशरूम में लगा दिया खुफिया कैमरा, ऐसे हुआ खुलासा

Chandigarh Crime: पंजाब के चंडीगढ़ स्थित एक पीजी से शर्मनाक करतूत सामने आ रही है. जहां के गर्ल्स पीजी के वॅाशरूम में खुफिया कैमरा लगाया गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस में पीजी का निरीक्षण किया तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया.

Updated on: 30 Nov 2023, 03:29 PM

highlights

  • पंजाब के चंडीगढ़ का मामला, पुलिस से की गई शिकायत
  • शिकायत मिलने पर पुलिस ने किया संबंधित पीजी का निरीक्षण, ये वजह आई सामने
  • गीजर के पास लगाया गया था खुफिया कैमरा, माममे में मुकदमा हुआ दर्ज

 

दिल्ली :

Chandigarh Crime: पंजाब के चंडीगढ़ स्थित एक पीजी से शर्मनाक करतूत सामने आ रही है. जहां के गर्ल्स पीजी के वॅाशरूम में खुफिया कैमरा लगाया गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस में पीजी का निरीक्षण किया तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया.  फिलहाल पुलिस उसके पुरुष मित्र के मोबाइल फोन की फॉरेंसिक जांच करवाने की तैयारी में है. बताया जा रहा है कि ये शर्मनाक करतूत किसी और ने नहीं बल्कि एक युवती ने ही की है. आरोपी युवती साहरनपुर की रहने वाली है.. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस को अंदेशा है कि युवतियों का वीडियो आरोपियों के मोबाइल में हो सकता है. फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी गई है. साथ ही आरोपी युवती से पूछताछ की बाद भी सामने आ रही है. 

बुडैल से खरीदा गया खुफिया कैमरा
जानकारी के मुताबिक, गीजर के पास लगाया गया खुफिया कैमरा बुडैल से खरीदा गया है. फिलहाल पुलिस ने संबंधित दुकानदार को हिरासत में लिया है.  साथ ही उससे खुफिया कैमरे को लेकर पूछताछ की जा रही है. बुड़ैल में लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी युवती कैद हुई है.  वह सेक्टर-22 के पीजी में पीड़िता के साथ रह रही थी और यूपी से आईलेट्स का कोर्स करने यहां आई थी. युवती ने ये शर्मनाक करतूत अपने पुरूष मित्र के कहने पर किया है.  मामले में 39 वर्षीय पीड़िता मूलरूप से पंजाब की रहने वाली है और वह यहां वर्ष 2020 से रह रही है. 26 नवंबर को उसे पता चला कि गीजर के  पास कैमरे जैसा कुछ लगा है तो उसने पीजी संचालक को इसकी जानकारी दी.. 

आरोपियों को किया गया गिरफ्तार
फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में यूपी की रहने वाली युवती कबूला कि उसने अपने बॅाय फ्रेंड के कहने पर गीजर के पास खुफिया कैमरा लगाया था.  आरोपियों ने पीड़िता व अन्य लड़कियों की कितनी वीडियो बनाई हैं, इसकी जांच जारी है. वहीं आईपीसी की धारा 354सी, 509 और आईटी एक्ट की धारा 66ई के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. साथ ही पीजी संचालक से भी मामले में पूछताछ करने की बात पुलिस कर रही है. वीडियों का ये लोग क्या करने वाले थे इसकी भी पूरी जानकारी की जा रही है.