News Nation Logo

CBI questioned ten hours with Riya Chakrabortys father in Sushant Rajput case: सुशांत राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती के पिता से 10 घंटे तक पूछताछ

अधिकारी ने बताया कि रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती सुबह करीब साढ़े दस बजे एक कार से उपनगरीय कालीना स्थित डीआरडीओ अतिथि गृह पहुंचे, जहां केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की टीम ठहरी हुई है.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 02 Sep 2020, 11:50:09 PM
Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit: फाइल )

नई दिल्ली:

सीबीआई ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में बुधवार को लगातार दूसरे दिन अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के पिता से पूछताछ की. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि रिया के पिता से करीब दस घंटे तक पूछताछ हुयी. राजपूत 14 जून को उपनगरीय बांद्रा में अपने फ्लैट में फंदे से लटके मिले थे. 28 वर्षीय चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों पर राजपूत (34) को आत्महत्या के लिये उकसाने का आरोप लगाया गया है. अधिकारी ने बताया कि रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती सुबह करीब साढ़े दस बजे एक कार से उपनगरीय कालीना स्थित डीआरडीओ अतिथि गृह पहुंचे, जहां केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की टीम ठहरी हुई है.

उनकी कार के साथ पुलिस की भी एक गाड़ी थी. पूछताछ के बाद वह रात में करीब 8.30 बजे वहां से बाहर निकले. अधिकारी के अनुसार सुशांत के प्रबंधक सैमुअल मिरांडा, उनके रसोइये नीरज सिंह, घरेलू सहायक केशव और वित्तीय प्रबंधक श्रुति मोदी आदि भी पूछताछ के लिए सुबह अतिथि गृह पहुंचे. वे सभी चक्रवर्ती के बाद वहां से बाहर निकले. अधिकारी ने कहा कि रिया चक्रवर्ती, उनके भाई और मां को बुधवार को नहीं बुलाया गया था. इससे पहले मंगलवार को जांच टीम ने रिया के पिता और मां से आठ घंटे से भी अधिक समय तक पूछताछ की थी. रिया से पिछले शुक्रवार से सोमवार तक चार दिन में करीब 35 घंटे तक पूछताछ की गई थी.

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में उनके पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने मीडिया को संबोधित किया. बुधवार शाम प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए विकास सिंह ने कहा कि रिया चक्रवर्ती जब से सुशांत की जिंदगी में आई तब से उनकी मानसिक स्थिति खराब हुई. इसके साथ ही उन्होंने मीडिया पर भी वार करते हुए कहा कि मीडिया ने सुशांत सिंह के परिवार को बदनाम करने के लिए कैंपेन चलाया. उन्होंने कहा कि इससे आरोपी रिया को फायदा पहुंचाया जा रहा है.

केके सिंह के वकील विकास सिंह ने बताया कि एफआईआर में लिखा हुआ है कि मानसिक स्थिति खराब होने के बाद सुशांत काफी घबराए हुए रहते थे. 8 जून को सुशांत अपनी बहन को फोन किया. घबराए सुशांत सिंह राजपूत को उनकी बहन ने वहीं दवा खाने को कहा जो वो खुद खाती थीं. सभी बातें एफआईआर में दर्ज है. लेकिन इसके बावजूद कुछ चैनल सुशांत सिंह के परिवार वालों के खिलाफ कैंपेन चला रहे हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 02 Sep 2020, 11:50:09 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.