News Nation Logo

CBI ने एमसीडी के सहायक इंजीनीयर और बेलदार को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार 

Rumman Ullah Khan | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 27 Jun 2022, 08:42:14 PM
CBI

CBI arrests assistant engineer of MCD (Photo Credit: social media)

highlights

  • निर्माण की इजाजत देने की एवज में मांग रहे थे रिश्वत
  • गिरफ्तारी के बाद सीबीआई टीम ने दोनों के घर पर छापेमारी की

नई दिल्ली:  

सीबीआई ने एक लाख रुपए रिश्वत लेने के आरोप में एमसीडी के सहायक अभियंता और एमसीडी के ही एक कर्मचारी के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार किया है. सहायक इंजीनियर एम एस मीणा और एमसीडी के बेलदार प्रकाश को एक शिकायत के आधार पर रिश्वत लेते रंगे हाथों सीबीआई ने गिरफ्तार किया है. दरअसल सीबीआई को एक शिकायत मिली थी, जिसमें शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि एमसीडी के सहायक इंजीनियर नजफगढ़ में उसके  घर में स्लैब डालने की इजाजत देने के एवज में एमसीडी के ही एक कर्मचारी के जरिए 3 लाख की रिश्वत मांग रहे हैं.

शिकायत मिलने के बाद सीबीआई टीम ने जाल बिछाया और जब असिस्टेंट इंजीनियर एमएस मीणा  के लिए एमसीडी का बेलदार प्रकाश मांगी गई 3 लाख की रिश्वत की पहली किस्त लेने आया तो सीबीआई ने उसको शिकायतकर्ता से एक ला़ख रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. 

गिरफ्तारी के बाद सीबीआई टीम ने दोनों के घर पर छापेमारी की. इस छापेमारी में कई आपत्तीजनक दस्तावेज भी बरामद हुए हैं. सीबीआई नें दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां से अदालत ने इन दोनों को दो दिन की सीबीआई रिमांड पर भेज दिया. सीबीआई दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

First Published : 27 Jun 2022, 08:42:14 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.