News Nation Logo
Banner

दिल्ली से सटे फरीदाबाद में बदमाशों ने पति-पत्नी, बेटी और दामाद को उतारा मौत के घाट

बदमाश वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने बताया कि यह घटना फरीदाबाद के सेक्टर-7ए की है.

PTI | Updated on: 09 Nov 2019, 09:55:58 PM
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

(प्रतीकात्मक तस्वीर) (Photo Credit: News State)

फरीदाबाद:

राजधानी दिल्ली से सटे फरीदाबाद में पति-पत्नी, बेटी व दामाद की चाकू से गोदकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. बदमाश वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने बताया कि यह घटना फरीदाबाद के सेक्टर-7ए की है. बदमाशों ने डॉ. प्रवीन मेहंदीरत्ता (58), उनकी पत्नी सुदेश, सौरभ कटारिया निवासी मेरठ और प्रियंका कटारिया की हत्या कर दी. डॉ. प्रवीन मेहंदीरत्ता एक्सरे क्लीनिक चलाते थे. डीसीपी राजेश कुमार के अनुसार डॉ. प्रवीन मेहंदीरत्ता की हत्या क्लीनिक के नीचे हुई.

यह भी पढ़ें- जानें आखिर पीएम मोदी ने अयोध्या फैसले को बर्लिन की दीवार से क्यों जोड़ा

बाकी अन्य तीन व्यक्तियों की हत्या कमरे में हुई. बताया जा रहा है कि शनिवार को दिनभर जब क्लीनिक नहीं खुला तो पड़ोसियों ने डॉक्टर मेहंदीरत्ता को फोन किया तो उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया. उन्होंने बताया कि डॉक्टर मेहंदीरत्ता द्वारा फोन रिसीव नहीं करने पर लोगों ने गुरुग्राम में रह रहे उनके बेटे दर्पण को फोन किया.

जब बेटे ने गुरुग्राम से आकर देखा तो परिवार के सभी लोग लहूलुहान पड़े मिले. अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया. दर्पण ने मामले की सूचना पुलिस को दी. उन्होंने बताया कि जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की जा रही है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही हत्या के बारे में और कोई जानकारी मिल पाएगी.

First Published : 09 Nov 2019, 09:55:58 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

MURDER Faridabad Crime