logo-image

कारोबारी ने कार के अंदर परिवार समेत लगाई आग, बिजनेस में घाटे से था परेशान

महाराष्ट्र के नागपुर में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है

Updated on: 20 Jul 2022, 10:41 AM

highlights

  • नट- बोल्ट कारोबारी ने परिवार समेत लगाई आग
  •  बिजनेस से परेशान था रामराज कारोबारी
  •  खुद को बचाने में कामयाब रहे मां- बेटे

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के नागपुर में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. नागपुर के एक कारोबारी ने अपने परिवार को डिनर के बहाने घर से बाहर ले गया जिसके बाद 58 साल के कारोबारी ने कार के अंदर अपने औऱ परिवार के ऊपर पैट्रोल छिड़ककर आग लगा ली. आपको ये सुनकर हैरानी हो रही होगी कि एक कारोबारी खुद को औऱ अपने परिवार को आग के हवाले क्यों किया. तो आपको बता दें कि कोरोना महामारी के बाद से कारोबारी का व्यापार मंदा चल रहा था जिसकी वजह कारोबारी काफी ज्यादा परेशान रहता था.और उसके बाद कारोबारी ने ये कदम उठाया.

आपको बता दें कि जयताला के रहने वाले रामराज भट्ट का नट-बोल्ट बनाने का कारोबार था. रामराज का कारोबार एक समय काफी अच्छा चल रहा था. औऱ अलग अलग कंपनियों में इनकी सप्लाई होती थी. लेकिन कोरोना महामारी के बाद से ही भट्ट का कारोबार ठीक नहीं चल रहा था औऱ उनके बिजनेस को जबरदस्त नुकसान हुआ. रामराज भट्ट का बेटा नंदन इंजीनियर था, लेकिन इन दिनों बेरोजगार था. इससे भी भट्ट काफी परेशान थे. जिसकी वजह से भट्ट ने निराश होकर ये फैसला किया. कारोबारी ने कार के अंदर अपने और परिवार के ऊपर पैट्रोल छिड़ककर आग लगा ली. जिसके बाद कारोबारी की मौके पर ही मौत हो गई. लेकिन, मां और बेटा खुद को बचाने में कामयाब रहे.

वहीं पुलिस अधिकारी इस मामले की जांच की तो सामने आया कि मां औऱ बेटे को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी कि रामराज भट्ट कुछ ऐसा करने वाला है. कारोबारी ने एक होटल में खाने के बहाना करके अपनी पत्नी और बेटे को साथ ले गया. जिसके बाद घर से निकलने के कुछ ही देर बाद भट्ट ने बीच रास्ते में कार रोककर पैट्रोल छिड़ककर आग लगा ली जिसके बाद मां औऱ बेटे ने खुद को बचा लिया औऱ पुलिस ने बताया की मां और बेटे को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया.