logo-image

आगरा में व्यापारी ने की खुदकुशी, डेढ़ करोड़ के कर्ज में डूबे शख्स ने मां-बेटे की हत्या कर दी 

आगरा की न्यू लायर्स कालोनी में शनिवार की रात पाइप व्यापारी तरुण चौहान ने खुदकुशी कर ली. उसने अपनी मां और बेटे की भी हत्या कर दी.

Updated on: 11 Feb 2024, 01:09 PM

नई दिल्ली:

यूपी के आगरा न्यू लायर्स कालोनी में शनिवार की रात पाइप व्यापारी तरुण चौहान ने अपनी मां और बेटे के साथ खुदकुशी कर ली. मीडिया रिपोर्ट अनुसार, घटना की सूचना रविवार को सुबह आठ बजे मिली. सुबह नौकरानी काम करने पहुंची थी. छानबीन में पता चला की तरुण ने सुसाइट से कई घंटे पहले मोबाइल पर एक वीडियो बनाया था. इसमें तरुण बोल रहा है कि डेढ़ करोड़ के कर्ज से परेशान होकर ऐसा कर रहा है. उसकी पत्नी शनिवार अपनी ननद के साथ खाटू श्याम के दर्शन करने के लिए पहुंची थी. इस कारण वह बच गई. सुबह करीब आठ बजे नौकरानी तरुण के घर पर पहुंची थी.

ये भी पढ़ें: हल्द्वानी हिंसा के मास्टमाइंड अब्दुल मलिक तलाश तेज, पुलिस की 10 टीमें उपद्रवियों की खोज में लगीं

मां बृजेश देवी गठिया से पीड़ित थीं

वह यहां पर आठ सालों से काम कर रही थी. तरुण के पिता मान सिंह चौहान वरिष्ठ अधिकता थे. 2023 अप्रैल में उनकी मौत हो गई थीं. नौकरानी गीता ने बताया कि तरुण की मां बृजेश देवी गठिया से पीड़ित थीं. वहीं सभी कामों को कराती थीं. सुबह जब नौकरानी आई तो उसने देखा कि बाहर कमरे का दरवाजा खुला है. उसने अंदर जाकर देखा की कि बृजेश देवी बिस्तर पर लेटी हुई हैं. जब वह उन्हें जगाने गई, तो वे बेसुध अवस्था में मिली. वहीं तरुण को ढूंढ़ते हुए वह जब पहली मंजिल पर पहुंची तो कमरे के अंदर देखकर उसकी चीख निकल गई. इस बीच पड़ोसी भी पहुंच गए. उन्होंने पाया 12 वर्षीय कुशाग्र का शव भी तरुण के कमरे में था. 

इस सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुुंची. फील्ड यूनिट को बुलावा भेजा गया. जिस कमरे में शव लटका था, उसके अंदर वाले कमरे में से दो मोबाइल जब्त किए गए हैं. तरुण ने  एक वीडियो में कबूल किया वह मां-बेटे और बीवी को मारना चाहता था. पत्नी रजनी ननद गुंजन के साथ खाटू श्याम गई हुई थी. 

तरुण बीते काफी समय से तनाव में था

पुलिस मामले की तहकीकात में लगी है. बताया जा रहा है तरुण बीते काफी समय से तनाव में था. ऐसा बताया है कि उसे बड़ा लॉस हुआ था, जिसकी वजह से उस पर डेढ़ करोड़ रुपए का उधार चढ़ गया था. अभी इस बात का पता लगाया कि कही ये मामला किसी रंजिश का तो नहीं है. पुलिस छानबीन में जुटी हुई है.