logo-image

बारात में चलने लगी ताबड़तोड़ गोलियां, 3 लोग हुए घायल, वजह सिर्फ इतनी सी..

Crime News: उत्तर प्रदेश के चंदौली जनपद से खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां पल भर में शादी कि खुशियां गम में तब्दील हो गई. हालांकि जिन लोगों को गोली लगी अभी वे अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रहे हैं.

Updated on: 07 Dec 2023, 02:07 PM

highlights

  • उत्तर प्रदेश के चंदौली की घटना, पुलिस ने किया मामला दर्ज
  • घायलों को निकटवर्ती अस्पताल में किया गया भर्ती
  • चंदौली के मुरलीपुर गांव में बुधवार की शाम आई थी बारात 

दिल्ली :

Crime News: उत्तर प्रदेश के चंदौली जनपद से खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां पल भर में शादी कि खुशियां गम में तब्दील हो गई. हालांकि जिन लोगों को गोली लगी अभी वे अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रहे हैं. मामला गांव के मुरलीपुर का है. जहां बुधवार की शाम को बारात आई थी. कुछ शरारती तत्वों ने बारात में फायरिंग शुरू कर दी. जिससे तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. फिलहाल 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर दो लोगों के गिरफ्तार भी किया है. हालांकि अभी  दोनों  से पूछताछ की जा रही है... 

शादी समारोह के दौरान हुई घटना
उत्तर प्रदेश के जनपद चन्दौली स्थित गांव मुरलीपुर में बुधवार की रात बारात आई थी.  डीजे पर बराती और घराती दोनों डांस कर रहे थे. डांस करते-करते दो पक्ष आपस में भिड़ गए. साथ ही देखते ही देखते कहासुनी कब मारपीट में तब्दील हो गई पता ही नहीं चला.  इसी दौरान एक फौजी ने पिस्टल निकाली और उसने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग की इस घटना में तीन लोगों को गोलियां लगी हैं, जिनमें से दो की हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही घटना की गंभीरता से जांच की जा रही है. फिलहाल दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. 

फौजी ने लाइसेंसी पिस्टल से की फायरिंग
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक डांस करते हुए फौजी ने फायरिंग शुरू की थी. लेकिन उसके बाद कुछ शरारती तत्वों ने भी पिस्टल निकाली और फायर शुरू कर दिये. जिससे एक महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. इस घटना के बाद आरोपी फौजी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फायरिंग की इस घटना में बाराती पक्ष के सोरांव निवासी अमित कुमार तथा घराती पक्ष से रविकांत और रिंकी नाम की महिला गोली लगने से घायल हो गई. पूरे मामले की जांच की जा रही है. वैसे मामला शराब  के नशे हुआ बताया जा  रहा है. 

क्या कहना है इनका
इस बाबत एएसपी चंदौली विनय सिंह ने बताया कि बारात में आए एक फौजी द्वारा अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायर किया गया, जिसमें तीन को गोलियां लगी हैं. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. फौजी से पूछताछ की जा रही है. साथ ही हर्ष फायरिंग सहित तमाम धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि विवाद वहां से खड़ा हुआ जब बारात में कुछ ऐसे लोग भी डांस करने लगे. जो वास्तव में बारात में थे ही नहीं... किसी गांव के शरारती तत्व थे. उन्हीं की वजह से सारा बखेड़ा खड़ा हुआ.