logo-image

बुलंदशहर में युवक ने 7 लोगों को फावड़े से काटा, कई की मौत की खबर

उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक सिरफिरे युवक ने 7 किसानों को फावड़े से काट डाला बताया जा रहा है तीन किसानों की अब तक मौत हो चुकी है.

Updated on: 21 Mar 2022, 07:23 PM

highlights

  • हमलावर युवक बताया जा रहा मंद्दबुद्दी
  • कई किसान तोड़ चुके हैं अस्पतालों में दम 

नई दिल्ली :

उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर (Bulandshahr)से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक सिरफिरे युवक ने 7 किसानों को फावड़े से काट डाला बताया जा रहा है तीन किसानों की अब तक मौत हो चुकी है. साथ ही अन्य की स्थिति भी गंभीर बताई जा रही है. बताया जा रहा है हमलावर युवक मंदबुद्धि था. घटना खानपुर थाना क्षेत्र के माजरा परवाना गांव की बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. घटनास्थल से पुलिस ने फावड़ा और कुल्हाड़ी बरामद किया है. दिन दहाड़े हुई घटना से क्षेत्र में भय का माहौल है. वहीं जिन किसानों की मौत हो चुकी उनके घर कोहराम मचा है.

यह भी पढ़ें : अब 1 रुपए प्रति किमी दौड़ेगी ये कार, Nitin Gadkari ने की लॅान्च

आपको बता दें कि सनकी युवक की मंशा लोगों को मौत के घाट उतारना था, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसने किसानों के सिर, गर्दन और मुंह पर जानलेवा हमला किया. जिसमें विमला और नत्थी नाम के दो किसानों की मौके पर मौत हो गई, जबकि घायल रवि, तेजपाल, प्रेमपाल, गौरव, जितेंद्र और अमित को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. प्रेमपाल की हालत चिंताजनक बताई जा रही है.

वहीं, सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और खोजबीन में जुट गई. पुलिस ने घटनास्थल से कुल्हाड़ी और फावड़ा बरामद किया है. एसएसपी बुलंदशहर ने जिला अस्पताल में पहुंचकर घायलों का हाल जाना और चश्मदीदों से बात की. पुलिस ने सनकी को भी गिरफ्तार करने का दावा किया है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सनकी आरोपी के सामने जो आया उसने उसी पर जानलेवा हमला बोल दिया और मौके पर ही डटा रहा. इधर, एसएसपी बुलंदशहर की मानें तो आरोपी की मानसिक हालत ठीक नहीं है.