logo-image

पश्चिम विहार में बिल्डर की गोली मारकर हत्या से इलाके में फैली सनसनी

बाहरी दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में एक बिल्डर की गोली मारकर हत्या (Murder in Delhi) कर दी गई. गोली चलाने वाले बदमाश कार में सवार होकर आए और गोली मारकर फरार हो गए. घायल को तुरंत नजदीक के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया,

Updated on: 03 Jul 2022, 12:01 AM

नई दिल्ली:

बाहरी दिल्ली के पश्चिम विहार (Pakshim Vihar) इलाके में एक बिल्डर की गोली मारकर हत्या (Murder in Delhi) कर दी गई. गोली चलाने वाले बदमाश कार में सवार होकर आए और गोली मारकर फरार हो गए. घायल को तुरंत नजदीक के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान अमित गोयल (Amit Goel) के रूप में हुई है. वह मीरा बाग इलाके में रहता था और ज्वाला हेड़ी मार्केट के विकास टावर में उसका प्रॉपर्टी डीलर का ऑफिस है. घटना की सूचना मिलने के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
डीसीपी आउटर समीर शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि वारदात के समय अमित गोयल पार्किंग में गाड़ी को पार्क करके अपने ऑफिस की तरफ जा रहा था. तभी आरोपी गोली मारकर फरार हो गया. मौके से पुलिस को गोलियों के खाली खोखे मिले हैं. उन्होंने बताया कि इस मामले को सुलझाने के लिए पुलिस (Delhi Police) की 9 अलग-अलग टीमें बना दी गई है, जिसमें लोकल पुलिस के अलावा स्पेशल स्टाफ और दूसरी टीम भी लगाई गई है. आगे की छानबीन की जा रही है.