logo-image

हाथरस में फिर हैवानियत, भाई ने मासूम के साथ रिश्तों को किया शर्मसार

उत्तर प्रदेश के हाथरस में मंगलवार को एक बार फिर हैवानियत की वारदात सामने आई है. चचेरे भाई ने घर के बाहर खेल रही चार साल की बच्ची के साथ रेप किया है.

Updated on: 13 Oct 2020, 11:17 PM

नई दिल्‍ली:

उत्तर प्रदेश के हाथरस में मंगलवार को एक बार फिर हैवानियत की वारदात सामने आई है. चचेरे भाई ने घर के बाहर खेल रही चार साल की बच्ची के साथ रेप किया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी चचेरे भाई को गिरफ्तार कर बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि इस वारदात से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है.

हाथरस में अभी दलित बेटी के साथ रेप का मामला ठंडा नहीं पड़ा था कि इस बीच एक और मासूम के साथ दरिंदगी की घटना सामने आ गई है. एक गांव की रहने वाली बच्ची अपने घर बाहर खेल रही है. इस दौरान पड़ोस के एक चचेरे भाई ने बहलाफुसला कर उसके साथ बलात्कार किया. आरोपी के चंगुल से छूटकर घर पहुंची बच्ची ने अपने परिजनों को रो-रोकर आपबीती बताई. 

इसके बाद बच्ची के परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने आनन-फानन में मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद पुलिस आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करेगी. बताया जा रहा है कि परिजनों ने आरोपी के खिलाफ पुलिस को तहरीर दे दी है.