logo-image

अंबाला में देवर ने भाभी को गोली मारी, शादी के लिए बना रहा था दबाव

हरियाणा के अंबाला छावनी में मंगलवार को दिन दिहाड़े एक युवक ने अपनी ही भाभी को गोली मार दी. हमलावर देवर भाभी को गोली मारने के लिए गाजियाबाद से आज ही पहुंचा था. पेट में गोली लगने के बाद महिला गंभीर रूप से घायल हो गई.

Updated on: 19 Oct 2021, 02:45 PM

highlights

देवर ने दिन दिहाड़े अपनी भाभी को मारी गोली
पेट में गोली लगने से महिला गंभीर रूप से घायल
महिला को PGI किया रेफर, जाँच में जुटी पुलिस

अंबाला:

हरियाणा के अंबाला छावनी में मंगलवार को दिन दिहाड़े एक युवक ने अपनी ही भाभी को गोली मार दी. हमलावर देवर भाभी को गोली मारने के लिए गाजियाबाद से आज ही पहुंचा था. पेट में गोली लगने के बाद महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना के तुरंत बाद उसे उपचार के लिए PGI रैफर कर दिया गया है. वहीं मामले की जांच में जुटी पुलिस ने बताया है कि देवर अपनी भाभी पर शादी के लिए दबाव बना रहा था और इसके चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है. पुलिस की मानें तो हमलावर ने देसी कट्टे से अपनी भाभी को गोली मारी है. फिलहाल अब पुलिस ने हमलावर की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें : 2020 में रेप के रोजाना 77 केस, राजस्थान में सबसे ज्यादा शर्मनाक अपराध

इस मामले की जांच में जुटी पुलिस को प्राथमिक जांच में यह पता चला है कि देवर अपनी भाभी पर शादी के लिए दबाव बना रहा था और इसी के चलते उसने अपनी भाभी को गोली मारने की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि कि अंबाला छावनी के बद्दी सराय में गोली चली है, जिसके बाद उनकी टीम मौके पर पहुंची. उन्होंने बताया कि घायल महिला के भाई के बयानों पर महिला के देवर पर मामला दर्ज कर लिया
है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

लड़की की चाकू मारकर हत्या
डॉली बब्बर नामक एक लड़की की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. हत्या का आरोपी अंकित गाबा लड़की के पड़ोस में रहता है. पीड़ित परिवारों का कहना है कि लड़की ने मर्डर से ठीक पहले घर वालों को कॉल करके बताया था कि अंकित पिस्तौल और चाकू से मारने की धमकी दे रहा है. फिलहाल हत्या की वजह साफ नहीं है.