News Nation Logo
Banner

यूपी में चोटी कटवा का खौफ, राखी बांधने आई महिला की कटी चोटी

उत्तर प्रदेश में कुशीनगर के पटहेरवा थाना क्षेत्र में एक बार फिर चोटी कटने का मामला सामने आया है। यहां भाइयों को राखी बांधने आई महिला के साथ चोटी कटने की घटना हुई है।

By : Vineeta Mandal | Updated on: 08 Aug 2017, 01:34:10 PM
चोटी कटवा का ख़ौफ (सांकेतिक फोटो)

चोटी कटवा का ख़ौफ (सांकेतिक फोटो)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में कुशीनगर के पटहेरवा थाना क्षेत्र में एक बार फिर चोटी कटने का मामला सामने आया है। यहां बिहार खुर्द गाँव के बंगला टोला में भाइयों को राखी बांधने आई महिला के साथ चोटी कटने की घटना हुई है।

दरअसल, यहां एक 28 वर्षीय महिला अपने मायके भाई को रक्षाबंधन का त्यौहार मनाने आयी थी कि तभी उसके साथ ये भयानक घटना हो गयी। इस घटना की जानकारी महिला ने पुलिस को भी दी है। 

इसे भी पढ़ें : लोकसभा में सरकार की सफाई, गृह मंत्री ने कहा गुजरात दौरे पर राहुल ने बुलेटप्रूफ गाड़ी के प्रस्ताव को ठुकराया

महिला ने पुलिस को बताया की आधी रात में अचानक उसे महसूस हुआ कि उसके ऊपर कोई बिल्ली कूद गई है। इसके बाद वो हड़बड़ाकर उठ गई और लाइट जलाकर देखा तो उसकी कटी चोटी के बाल कटकर बगल में पड़े थे। प्रेमशीला ने देखते ही शोर मचाया जिसके बाद घर के सभी लोगों की नींद भी उड़ गई।

चोटी कटने की चर्चा सुबह तक तेजी से फैल गई। इसके बाद घटना की सूचना मिलने के बाद खुर्द गाँव के चौकी इंचार्ज संजय सिंह भी मौके पर पहुंच गए। चौकी इंचार्ज ने शिकार महिला प्रेमशीला की चोटी के कटे बाल देखने के अलावा मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी है।

इसे भी पढ़ें : दिल्लीः महिला को किया अगवा, चलती कार में रेप की कोशिश

चौकी इंचार्ज ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या मामला संदिग्ध लग रहा है। पुलिस ने कहा कि, 'महिला के अनुसार, वह चारपाई पर सो रही थी और बाल नीचे लटके हुआ था, हो सकता है कि बिल्ली ने अपना शिकार समझकर काट लिया हो। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।'

जनपद के पटेहेरवा थाना के बिहार खुर्द के बंगला टोला निवासी हरिश्चंद्र की पुत्री प्रेमशीला की शादी कसया थाना क्षेत्र के नरसर गांव में हुई है।

इसे भी पढ़ें : नर्मदा बचाओ आंदोलन: मेधा पाटकर को पुलिस ने जबरन उठाया, शिवराज बोले- 'गिरफ्तार नहीं, अस्पताल ले गए'

इसे भी पढ़ें : अनुच्छेद 370 को चुनौती देने वाली अर्जी SC में मंजूर, केंद्र को नोटिस

First Published : 08 Aug 2017, 12:48:50 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो