logo-image

विवाहित प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की गई जिंदगी, दो लोग हुए गिरफ्तार

पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र के खनांव गांव के रहने वाले जयप्रकाश जायसवाल (20) की अपने ही गांव की रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

Updated on: 02 Oct 2021, 06:57 AM

नई दिल्ली :

प्यार की मंजूरी अभी भी हमारे समाज में नहीं है. अगर आप प्यार करने की भूल कर बैठे तो जिंदगी की डोर कमजोर हो जाती है. कभी प्रेमी के घरवाले तो तभी प्रेमिका के घरवाले आपकी जिंदगी को खत्म कर सकते हैं. ऐसी ही एक तस्वीर बिहार के कैमूर जिले से आई. यहां एक विवाहिता प्रेमिका से मिलने आए युवक की कथित तौर पर युवती के परिजनों ने ही पीट-पीटकर मार डाला और शव को दफना दिया. मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. 

पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र के खनांव गांव के रहने वाले जयप्रकाश जायसवाल (20) की अपने ही गांव की रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. 

प्रेमिका को नहीं भूल पा रहा था प्रेमी 

प्रेमिका की शादी इस वर्ष अन्यत्र हो गई थी, लेकिन जयप्रकाश उसे भूल नहीं पा रहा था. जब युवती अपने मायके आई तो आरोप है कि युवक जयप्रकाश उससे मिलने रात को उसके घर पहुंच गया, जहां युवती के परिजनों ने उसे देख लिया और उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद युवती के परिजनों ने शव को छिपाने की नियत से गांव के बाहर गड्ढा खोदकर शव को दफना दिया .

इसे भी पढ़ें: मनीष गुप्ता हत्या केस की होगी CBI जांच, योगी सरकार की सिफारिश

जांच में पूरे मामले का खुलासा हुआ 

इधर, युवक के लापता होने के बाद जयप्रकाश के पिताजी मदन साह ने इसकी सूचना थाना को दी. उन्होंने बताया कि उनका बेटा जयप्रकाश 27 सितंबर की रात 9 बजे एक फोन आने के बाद घर से बाहर निकला और लापता है. पुलिस मदन साह द्वारा दर्ज प्राथमिकी के आधार पर जब मामले की जांच प्रारंभ की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया.

भभुआ की पुलिस उपाधीक्षक सुनीता कुमारी ने शुक्रवार को आईएएनएस को बताया कि जांच के क्रम में पता चला कि लापता युवक का प्रेम संबंध गांव की ही एक युवती के साथ है. इसी आधार पर पुलिस ने युवती के घर वालों से पूछताछ प्रारंभ की और फिर पूरे मामला का खुलासा हो गया.

युवती के पिता और भाई को गिरफ्तार किया गया

उन्होंने बताया कि इस मामले में युवती के पिता और एक भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है जब कि एक अन्य आरोपी फरार है. पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार लोगों की निशानदेही के बाद गड्ढे से दफनाया गए जयप्रकाश का शव बरामद किया गया जहां से उसका टूटा मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया गया. पुलिस फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.