News Nation Logo
मौसम खुल चुका है और चारधाम यात्रा शुरू हो चुकी है: उत्तराखंड के DGP अशोक कुमार उड़ान योजना के तहत बीते कुछ सालों में 900 से अधिक नए रूट्स को स्वीकृति दी जा चुकी है: पीएम मोदी कुशीनगर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा उनकी श्रद्धा को अर्पित पुष्पांजलि है: पीएम मोदी भारत विश्व भर के बौद्ध समाज की श्रद्धा, आस्था और प्रेरणा का केंद्र है: कुशीनगर में पीएम मोदी 50 से अधिक नए या ऐसे एयरपोर्ट जो पहले सेवा में नहीं थे, उन्हें चालू किया जा चुका है: पीएम मोदी CBI-CVS कांफ्रेंस में बोले पीएम मोदी-भ्रष्टाचार सिस्टम का हिस्सा नहीं हो सकता है लखीमपुर हिंसा मामले में सुप्रीम कोर्ट में आज होगी अहम सुनवाई. पंजाब में कांग्रेस का बढ़ा दलित प्रेम. राहुल गांधी आज दिखाएंगे शोभा यात्रा को हरी झंडी आज शाम उत्तराखंड जाएंगे गृहमंत्री अमित शाह, बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का लेंगे जायजा क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान को आज मिलेगी बेल या रहेंगे जेल में ही

विवाहित प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की गई जिंदगी, दो लोग हुए गिरफ्तार

पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र के खनांव गांव के रहने वाले जयप्रकाश जायसवाल (20) की अपने ही गांव की रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 02 Oct 2021, 06:57:37 AM
demo

विवाहित प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की गई जिंदगी (Photo Credit: सांकेतिक तस्वीर )

नई दिल्ली :

प्यार की मंजूरी अभी भी हमारे समाज में नहीं है. अगर आप प्यार करने की भूल कर बैठे तो जिंदगी की डोर कमजोर हो जाती है. कभी प्रेमी के घरवाले तो तभी प्रेमिका के घरवाले आपकी जिंदगी को खत्म कर सकते हैं. ऐसी ही एक तस्वीर बिहार के कैमूर जिले से आई. यहां एक विवाहिता प्रेमिका से मिलने आए युवक की कथित तौर पर युवती के परिजनों ने ही पीट-पीटकर मार डाला और शव को दफना दिया. मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. 

पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र के खनांव गांव के रहने वाले जयप्रकाश जायसवाल (20) की अपने ही गांव की रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. 

प्रेमिका को नहीं भूल पा रहा था प्रेमी 

प्रेमिका की शादी इस वर्ष अन्यत्र हो गई थी, लेकिन जयप्रकाश उसे भूल नहीं पा रहा था. जब युवती अपने मायके आई तो आरोप है कि युवक जयप्रकाश उससे मिलने रात को उसके घर पहुंच गया, जहां युवती के परिजनों ने उसे देख लिया और उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद युवती के परिजनों ने शव को छिपाने की नियत से गांव के बाहर गड्ढा खोदकर शव को दफना दिया .

इसे भी पढ़ें: मनीष गुप्ता हत्या केस की होगी CBI जांच, योगी सरकार की सिफारिश

जांच में पूरे मामले का खुलासा हुआ 

इधर, युवक के लापता होने के बाद जयप्रकाश के पिताजी मदन साह ने इसकी सूचना थाना को दी. उन्होंने बताया कि उनका बेटा जयप्रकाश 27 सितंबर की रात 9 बजे एक फोन आने के बाद घर से बाहर निकला और लापता है. पुलिस मदन साह द्वारा दर्ज प्राथमिकी के आधार पर जब मामले की जांच प्रारंभ की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया.

भभुआ की पुलिस उपाधीक्षक सुनीता कुमारी ने शुक्रवार को आईएएनएस को बताया कि जांच के क्रम में पता चला कि लापता युवक का प्रेम संबंध गांव की ही एक युवती के साथ है. इसी आधार पर पुलिस ने युवती के घर वालों से पूछताछ प्रारंभ की और फिर पूरे मामला का खुलासा हो गया.

युवती के पिता और भाई को गिरफ्तार किया गया

उन्होंने बताया कि इस मामले में युवती के पिता और एक भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है जब कि एक अन्य आरोपी फरार है. पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार लोगों की निशानदेही के बाद गड्ढे से दफनाया गए जयप्रकाश का शव बरामद किया गया जहां से उसका टूटा मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया गया. पुलिस फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

First Published : 02 Oct 2021, 06:57:37 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Crime Murder Kaimur