logo-image

प्यार में युवक ने फेसबुक लाइव पर आकर गला काटा, हालत गंभीर 

शैलेश की शादी 26 मई 2023 को खलीलाबाद की लड़की से होने वाली थी. दोनों में किसी बात को लेकर बहस हुई. इसके बाद युवक ने यह कदम उठा लिया. बाद में यह बात सामने आई कि दोनों की शादी 30 नवंबर को होने वाली थी. 

Updated on: 09 Nov 2022, 11:57 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इसमें प्यार में एक युवक अपना गला काटता दिखाई दे रहा है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. मंगलवार को उसने फेसबुक पर लाइव आकर इस वारदात को अंजाम दिया. यह घटना हैदराबाद की है. वहीं युवक उत्तर प्रदेश के महाराजगंज का है. परिजनों का कहना है कि शैलेश की शादी 26 मई 2023 को खलीलाबाद की लड़की से होने वाली थी. दोनों में किसी बात को लेकर बहस हुई. इसके बाद युवक ने यह कदम उठा लिया. बाद में यह बात सामने आई कि दोनों की शादी 30 नवंबर को होने वाली थी. 

गैलेंडर से गला काट लिया

फेसबुक LIVE में एक कमरे के अंदर शैलेश बैठा दिखाई दिया. वह लड़की को लेकर कुछ बात कर रहा है. इसके बाद उसने अपने दोस्तों को संबोधित करते हुए उन्हें आखिरी सलाम करते हुए गैलेंडर से गला काट लिया. उसके गले से खून बहने लगा है. इसके कुछ सेकेंड के बाद फेसबुक LIVE बंद हो गया. इस लाइव में वह बोला, भाई  फेसबुक पर हमने उसकी फोटो डाली है और नंबर डाला है. उसकी शादी न होने  देना. अब मेरी कभी मुलाकात नहीं हो पाएगी. 

बोलने के काबिल नहीं रहने वाला

बताया जा रहा है कि गांव के कुछ लोगों ने शैलेश के इस लाइव वीडियो को देखा तो उन्होंने उसके परिजनों को सूचना दी. परिजनों ने हैदाराबाद में अपने जानने वालों को   फोन मिलाया. इसके बाद शैलेश को सभी ने अस्पताल पहुंचाया. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. गांव वालों के अनुसार, डॉक्टरों का कहना है कि अगर शैलेश बच भी जाएगा तो भी वह बोलने के काबिल नहीं रहने वाला है.