logo-image

प्रेमिका के साथ ही होने वाली थी शादी, मगर 6 दिन पहले प्रेमी ने कर दिया कत्ल, ये थी वजह

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां एक परिवार में शादी की तैयारियां चल रही थीं, 6 दिन बाद बेटी की डोली उठनी थी, मगर उससे पहले ही घर के दुल्हन की डोली उठ गई.

Updated on: 16 Jun 2021, 03:26 PM

मुरादाबाद:

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां एक परिवार में शादी की तैयारियां चल रही थीं, 6 दिन बाद बेटी की डोली उठनी थी, मगर उससे पहले ही घर के दुल्हन की डोली उठ गई. दुल्हन की शादी से 6 दिन पहले हत्या कर दी गई. घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई. हैरान करने वाली बात यह है कि जिसने इस लड़की की हत्या की, वह उसका प्रेमी थी. लेकिन इससे भी चौंकाने बात यह है कि आरोपी प्रेमी के साथ ही लड़की की शादी हो रही थी. फिलहाल आरोपी प्रेमी पुलिस की गिरफ्त में है.

यह भी पढ़ें : प्रेमी के दोस्त बनाना चाहते थे शारीरिक संबंध, इनकार किया तो लड़की को चाकू से गोदकर मार डाला 

जानकारी के अनुसार, मुरादाबाद जिले के ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के लालापुर पीपलसाना निवासी युवती और जनपद बिजनौर के कालागढ़ निवासी युवक के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. 6 महीने पहले प्रेमी युगल फरार हो गया था. बाद में प्रेमी युगल वापस लौट आया तो प्रेमिका के परिवार वालों ने प्रेमी पक्ष पर विवाह का दबाव बनाया. जब उनका प्यार परवान चढ़ा तो दोनों की शादी तय कर दी गई. लेकिन प्रेमी प्रेमिका से शादी का इच्छुक नहीं था. जबरन शादी को लेकर वह काफी विरोध कर रहा था.

20 जून को टीना की बारात लालापुर आने वाली थी. सोमवार की सुबह उसने मोबाइल फोन पर टीना से संपर्क साध कर उसे शेरवानी खरीदने के बहाने से सुरजननगर बुलाया. परिवार के लोगों को जानकारी देने के बाद टीना उर्फ मीनाक्षी घर से सुरजन नगर के लिए चल पड़ी. सोमवार की दोपहर टीना का शव लालापुर पीपलसाना गांव के निकट डिलारी सुरजन नगर रोड के किनारे गन्ना क्रय केंद्र के पास पड़ा हुआ पाया गया.

यह भी पढ़ें : घर में घुस 3 दबंगों ने पति के सामने बारी बारी से किया पत्नी और बेटी का रेप 

एसपी देहात विद्या सागर मिश्र ने बताया कि जितिन और टीना की शादी आगामी 20 जून को होनी थी. इस शादी से आरोपी जितिन नाराज था. जितिन ने टीना को खरीददारी के बहाने सुरजननगर बुलाया. मृतक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी जितिन को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल आरोपी प्रेमी जितिन अब सलाखों के पीछे है.