logo-image

ब्वॉय फ्रैंड के साथ मिलकर कर दिया सहेली का कत्ल, वजह जानकर कांप जाएगी रूह

सहेली ने अपनी प्रेम कहानी छिपाने के लिए अपने प्रेमी के साथ मिलकर साजिश रची कि उसकी प्रेम कहानी के बारे में उसके घर वाले न जान पाएं.  इस लड़की ने अपनी ही सहेली के साथ सिर्फ अपनी प्रेम कहानी का राज खुलने के डर से ऐसा काम कर डाला जिसे देख सभी के

Updated on: 24 Jan 2021, 08:31 PM

नई दिल्ली :

दिल्ली-NCR में क्राइम की घटनाओं के बारे में सुनकर दिल दहल जाता है. ताजा मामला दिल्ली से महज 60 किमी दूर स्थित हरियाणा के पलवल का है जहां एक सहेली ने अपने ब्वॉयफ्रैंड के साथ मिलकर अपनी ही सहेली की हत्या कर दी. इस हत्या के बारे में जानकर आप हैरत में पड़ जाएंगे. लड़की ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर सिर्फ इसलिए अपनी सहेली का कत्ल कर दिया कि जिससे की उसकी प्रेम कहानी के बारे में उसके घर वाले न जान पाएं.  इस लड़की ने अपनी ही सहेली के साथ सिर्फ अपनी प्रेम कहानी का राज खुलने के डर से ऐसा काम कर डाला जिसे देख सभी के होश उड़ गए. घटना को अंजाम देने के बाद लड़की का प्रेमी फरार हो गया है जबकि पुलिस ने आरोपी सहेली को गिरफ्तार कर लिया है. 

दरअसल पूरी घटना के पीछे मामला ये था कि, आरोपी सहेली को इस बात का डर सता रहा था कि कहीं उसकी सहेली उसके ब्वॉयफ्रैंड के बारे में उसके घर वालों को न बता दे. सहेली के इस डर ने उसे अपनी सहेली की हत्या के लिए प्रेरित किया और उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर इस भयावाह घटना को अंजाम दे दिया. उसने अपने प्रेमी की मदद से अपनी सहेली को मौत के घाट उतार दिया और उसका शव ठिकाने लगाने के लिए आगरा नहर के पास झाड़ियों में फेंक दिया और घटना स्थल से दोनों फरार हो गए.

पुलिस ने किया मामला दर्ज
क्राइम की इस घटना के बाद पुलिस ने लड़की की हत्या के आरोपियों खिलाफ हत्या और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी सहेली को गिरफ्तार कर लिया है. मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, मृतक का नाम ऋतु है. ऋतु  BSC की फाइनल ईयर की छात्रा थी जिसको शायद इस बात का कभी कोई इल्म नहीं रहा होगा कि एक दिन उसकी सहेली ही उसकी जान ले लेगी. 

ये है पूरा मामला
ऋतु और ज्योति साथ पढ़ती थीं वो बीएसई फाइनल ईयर की छात्रा थी. ज्योति ने अपने प्रेमी पवन के साथ मिलकर अपनी ही सहेली ऋतु को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी सहेली ने अपने प्रेमी पवन के साथ मिलकर ऋतु का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. ऋतु के पिता रमेशचंद ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है. पुलिस को दी अपनी शिकायत में उन्होंने बताया कि उनकी बड़ी बेटी ऋतु बीएससी अंतिम वर्ष की पढ़ाई कर रही थी. वह गुरूवार को सुबह घर से नौ बजे अपनी सहेली ज्योति के साथ घर से कॉलेज गई थी. तब से वापस नहीं आई.