logo-image

वेलेंटाइन डे के एक दिन बाद प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मार की खुदकुशी, पूरा मामला हैरान कर देगा

प्रयागराज में झूंसी इलाके में प्रेमी ने दिनदहाड़े प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद उसने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली है.

Updated on: 15 Feb 2020, 06:01 PM

नई दिल्ली:

वेलेंटाइन डे के एक दिन बाद प्रयागराज से एक ऐसी खबर सामने आई जिसने लोगों को हिलाकर रख दिया. यहां एक प्रेमी ने प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद खुद गोली मार कर अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि लड़के ने ऐसा क्यों किया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. इसके साथ ही परिजनों से भी पूछताछ कर रही है. 

प्रयागराज में झूंसी इलाके में प्रेमी ने दिनदहाड़े प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद उसने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. झूंसी इलाके में इस सनसनीखेज वारदात से हड़कंप मचा हुआ है. घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है. प्रथम दृष्टया ये मामला प्रेम प्रसंग का ही लग रहा है. घटना स्थल से मिले सीसीटीवी फुटेज में घटना से पहले लड़का और लड़की मौके पर घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिसके बाद पहले लड़की को गोली मारी गई है. इसके बाद प्रेमी ने भी खुद को गोली मार ली है. घटना स्थल से पुलिस को तमंचा भी बरामद हुआ है.

पूरा मामला झूंसी थाना क्षेत्र के हवेलिया आर के पुरम का है. ऐसा बताया जा रहा है कि प्रेमिका वहीं की रहने वाली थी. जबकि लड़का भी पास का ही रहने वाला था.

इसे भी पढ़ें:पुलिसवाली मां बन रही थी बेटी के प्यार में रोड़ा, नाबालिग ने उठाया ये खौफनाक कदम

पुलिस पूरे मामले में जानकारी जुटाने में लगी है. लड़की की हत्या के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के ही शवों को कब्जे में ले लिया है. पुलिस परिजनों से भी पूछताछ कर रही है.