logo-image

लड़की के साथ भागने पर बेरहमी से पीटा, प्राइवेट पार्ट भी काट डाला

पीड़ित रमन और एक लड़की के बीच प्रेम प्रसंग था और वे एक-दूसरे से शादी करने के लिए भाग गए थे.

Updated on: 25 Dec 2021, 01:26 PM

highlights

  • लड़के-लड़की में था प्रेम प्रसंग
  • घर से भागे थे शादी के लिए
    घरवालों ने ले लिया बदला

नई दिल्ली:

एक 22 वर्षीय व्यक्ति को दिल्ली में एक लड़की के परिवार के सदस्यों ने बेरहमी से पीटा, जिसे वह उनकी सहमति के बगैर अपने साथ ले गया था. अधिकारियों ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी है. 22 वर्षीय रमन के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति ने दावा किया कि उसके प्राइवेट पार्ट्स को आरोपी परिवार ने काट दिया. घटना के बारे में जानकारी साझा करते हुए अतिरिक्त डीसीपी (पश्चिम) प्रशांत गौतम ने कहा कि गुरुवार को सफदरजंग अस्पताल से राजौरी गार्डन पुलिस स्टेशन में एक व्यक्ति के मेडिको-लीगल मामले के बारे में एक कॉल आया था, जिसे घायल हालत में भर्ती कराया गया था.

अधिकारी ने कहा, 'आगे की पूछताछ में पता चला कि पीड़ित रमन और एक लड़की के बीच प्रेम प्रसंग था और वे एक-दूसरे से शादी करने के लिए भाग गए थे.' पता चला है कि पीड़ित और उसकी प्रेमिका ने कथित तौर पर राष्ट्रीय राजधानी के बाहर शादी की थी और गुरुवार को यह जोड़ा वापस लौटा था. अधिकारी ने कहा, 'परिवार को शहर में दंपति की मौजूदगी की सूचना मिली और वे दोनों का अपहरण कर सागरपुर ले गए.'

सागरपुर में लड़की के परिजनों ने रमन की बेरहमी से पिटाई कर दी. बाद में लड़के ने दावा किया कि पिटाई के दौरान उसके प्राइवेट पार्ट भी काट दिए गए. अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने अपहरण और हत्या के प्रयास के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है.