News Nation Logo

गर्भवती बहन को भाई ने मारा, कटे सिर के साथ मां-बेटे ने ली सेल्फी

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 06 Dec 2021, 03:44:45 PM
murder sister

कीर्ति थोर ने जून में भागकर कर शादी की थी. (Photo Credit: twitter)

highlights

  • कीर्ति थोर जून में भाग गई थी और अपने पति के साथ रह रही थी
  • आत्मसमर्पण करने से पहले किशोर ने सभी को दिखाने के लिए कटा सिर हवा में लहराया 

नई दिल्ली:  

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में ऑनर किलींग के एक मामले ने सनसनी फैला दी है.  एक किशोर ने अपनी मां की मदद से 19 वर्षीय बहन का सिर धड़ से अलग कर दिया. इसके बाद उसने पड़ोसियों के सामने सिर का प्रदर्शन किया. ऐसा कहा जा रहा है कि मां और बेटे ने सिर के साथ सेल्फी भी ली. पुलिस मामले की जांच कर रही है. युवती का पति घर पर था जब उसकी मां और भाई ने कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि किशोर ने अपने साले पर भी हमला करने की कोशिश की लेकिन वह भागने में सफल रहा. अपनी गर्भवती बहन की हत्या करने के बाद, लड़का कटे हुए सिर को लेकर बरामदे में गया और आत्मसमर्पण करने से पहले सभी को दिखाने के लिए हवा में लहराया.

पिछले हफ्ते उससे संपर्क किया

कीर्ति थोर जून में भाग गई थी और अपने पति के साथ रह रही थी. उसकी मां ने पिछले हफ्ते उससे संपर्क किया और उससे मिलने के लिए कहा. रविवार को वह बेटे के साथ बेटी के घर पहुंची. जब वे पहुंचे तो कीर्ति का पति दूसरे कमरे में था. वह अपनी मां और भाई के लिए चाय बना रही थी तभी पीछे से भाई ने हमला कर दिया. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उसकी मां ने उसे पैर से पकड़ रखा था, उसका भाई   एक दरांती लाया था, जिससे उसका सिर काट दिया.

मां एक हफ्ते पहले भी बेटी से मिलने गई थी

पुलिस ने बताया कि मां एक हफ्ते पहले भी बेटी से मिलने गई थी. 5 दिसंबर को वह फिर अपने बेटे के साथ आई. पीड़िता का घर खेत में है. वह अपनी सास के साथ खेत में काम कर रही थी. मां और भाई को देखकर, कीर्ति खेत में अपना काम छोड़कर उनका स्वागत करने के लिए दौड़ी. उसने उन दोनों को पानी दिया और रसोई में चाय बनाने चली गई. तभी उसका भाई पीछे से आया और उसका सिर काट डाला. उसका पति, जो बीमार था, घर में पड़ा था. बर्तन गिरने की आवाज सुनकर वह उठा और रसोई में भागा. महिला के भाई ने उसे भी मारने की कोशिश की लेकिन वह भाग गया. बाद में, हाथ में सिर लेकर भाई घर से बाहर आया और फिर थाने में  आत्मसमर्पण कर दिया.

First Published : 06 Dec 2021, 03:41:41 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.