News Nation Logo

बाउंसर की ईंटों से पीट-पीटकर हत्या, गाड़ी पार्क करने को दिया था हॅार्न

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 20 Jul 2022, 07:44:37 PM
bounsar

file photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • दिल्ली के साकेत का मामला, पुलिस आरोपियों के खिलाफ किया मामला दर्ज 
  • \गंभीर घायल बाउंसर ने सबदरजंग हॅास्पिटल में तोड़ा दम

नई दिल्ली :  

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली के पॅास इलाके में एक बाउंसर की ईंट-पत्थरों से पीट-पीटकर इसलिए हत्या कर दी गई. क्योंकि उसने गाड़ी पार्क करने के लिए हॅार्न दे दिया था. मृतक बाउंसरों के दोस्तों के मुताबिक गंभीर घायल बाउंसर को उन्होने सबदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां कुछ ही देर में उसने दम तोड़ दिया. इसके बाद हत्यारों को चिंहित करते हुए संबधित थाने में तहरीर दी गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि अन्य आरोपी अभी फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस का कहना है कि बहुत जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें : अब 1 साल की नौकरी पर भी मिलेगी ग्रेच्युटी, नियमों में हुआ बदलाव

साउथ दिल्ली की डीसीपी बेनिता मेरी जयकर ने बताया कि मृतक का नाम रोहित कश्यप है. मृतक बाउंसर का काम करने के अलावा पहले साउथ दिल्ली के एक प्रॉपर्टी डीलर की सुरक्षा के लिए भी काम कर चुके थे. फिलहाल वह साकेत में ही राजमा-चावल बेचते थे. पुलिस ने बताया कि इस मामले में 16 जुलाई की तड़के 2:53 बजे पुलिस को एक पीसीआर कॉल मिली, जिसमें बताया गया कि एक आदमी साकेत मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर-2 के पास लेटा हुआ है. यहां खून भी बिखरा हुआ है.  पुलिस ने तत्काल पहुंचकर शव मामले का संज्ञान लिया. साथ ही आरोपी प्रियांसु को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि कुछ आरोपी अभी फरार हैं. 

तफ्तीश के दौरान पुलिस को मृतक के दोस्त राहुल यादव ने बताया कि रोहित, वह और इनके दोस्त आशू यादव और अमित उस रात कार से यहां आ रहे थे. वह साकेत मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर-2 के पास कार को पार्क करने वाले थे. वहां पांच-छह लड़के पहले से खड़े थे. इन्हें हटने के लिए हॉर्न भी दिया गया. बस इसी बात को लेकर लड़के नाराज हो गए. देखते ही देखते कहासुनी होने लगी. कहासुनी कुछ ही देर में मारपीट मे तब्दील हो गई. इसके बाद आरोपी लड़के  बाउंसर को अधमरा छोड़ फरार हो गए.

First Published : 20 Jul 2022, 07:44:37 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.