logo-image

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को फिर लगा बड़ा झटका, अब बॉम्बे हाईकोर्ट ने...!

राज कुंद्रा और थोरपे के वकीलों ने अपनी दलीलें कहा था कि राज कुंद्रा को गलत तरीके से गिरफ्तार​ किया गया है

Updated on: 29 Jul 2021, 08:33 PM

मुंबई:

एडल्ट वीडियो केस में फंसे अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. गुरुवार को उनको बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court)  से बड़ा झटका लगा है. दरअसल, हाईकोर्ट ने मजिस्ट्रेट कोर्ट के रिमांड आदेश को चुनौती देने वाले राज कुंद्रा और रयान थोरपे की याचिका पर सुनवाई को टाल दिया. कोर्ट इस मामले में शनिवार को सुनवाई करेगा. कुंद्रा और थोरपे के वकीलों ने अपनी दलीलें कहा था कि राज कुंद्रा को गलत तरीके से गिरफ्तार​ किया गया है. इसलिए उनको अंतरिम राहत प्रदान की जाए.

यह भी पढ़ें : व्हाट्सएप ला रहा है डेटा रिस्टोर टूल, चैट को आईओएस से एंड्रॉइड में कर सकेंगे ट्रांसफर

शिल्पा शेट्टी भी इस केस में लगातार निशाने पर

वहीं, शिल्पा शेट्टी भी इस केस में लगातार निशाने पर बनी हुईं हैं. इस बीच मीडिया में आ रहीं नेगेटिव खबरों से अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी खासी परेशान नजर आ रही हैं. यही वजह है कि उन्होंने कुछ मीडिया घरानों पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया है. एक्ट्रेस ने गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ( Bombay High Court ) 29 मीडिया कर्मियों और मीडिया हाउस के खिलाफ मानहानि का मुकदमा ( defamation suit )  दायर किया है. अभिनेत्री का आरोप है कि राज कुंद्रा मामले में मीडिया के कुछ लोगों ने झूठी रिपोर्टिंग करने और उनकी छवि खराब करने का  प्रयास किया है. कोर्ट इस मामले में कल यानी शुक्रवार को सुनवाई करेगा. दरअसल, शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा इस समय एडल्ट वीडियो से जुड़े मामले में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं. इस दौरान एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को लेकर भी तमाम खबरें सामने आई हैं.

यह भी पढ़ें : बॉयज नेशनल चैंपियनशिप में एसएससीबी, हरियाणा के मुक्केबाजों का दबदबा कायम

नाम खराब किए जाने का आरोप

शिल्पा ने कुछ मीडिया और सोशल प्लैटफॉर्म पर उनका नाम खराब किए जाने का आरोप लगाया है. शिल्पा शेट्टी ने कहा कि इस केस में बिना जांच और वेरिफाई किए उनके नाम को घसीटा गया है. जिसकी वजह से उनको काफी बड़ा नुकसान उठाना पड़ा है. गौरतलब है कि एडल्ट वीडियो मामले में घिरे व्यवसायी राज कुंद्रा को मुंबई की एक अदालत ने बुधवार को एक बड़ा झटका देते हुए जमानत देने से इनकार कर दिया। तदनुसार, कुंद्रा - जिन्हें मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था - 10 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे. उन्हें मंगलवार को अदालत ने 10 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला सुनाया था.