logo-image

फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला को NCB का समन, पत्नी सहित 5 गिरफ्तार

रविवार को ड्रग्स से संबंधित मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने मीडिया से बातचीत करते हुए इस बात की जानकारी दी और बताया कि फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को आज गिरफ्तार कर लिया गया है.

Updated on: 08 Nov 2020, 08:41 PM

नई दिल्ली:

सुशांत राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड एक के बाद एक करके कई परते खुल रही हैं जिनमें ड्रग्स रैकेट का मामला भी सामने आया और कई गिरफ्तारियां भी हुईं. रविवार को एक बार फिर एनसीबी की टीम ने बड़े पैमाने पर छापेमारी की और फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियावाला के घर पर भी छापेमारी की. इस छापेमारी के दौरान फिरोज के घर से ड्रग्स बरामद हुई है जिसके बाद एनसीबी ने नाडियावाला की पत्नी सहित 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. एनसीबी ने बॉलीवुड प्रोड्यूसर को समन भी भेजा है. 

आपको बता दें कि रविवार को ड्रग्स से संबंधित मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने मीडिया से बातचीत करते हुए इस बात की जानकारी दी और बताया कि फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को आज गिरफ्तार कर लिया गया है. आपको बता दें कि ड्रग्स मामले पर जारी छानबीन में एनसीबी ने बॉलीवुड प्रोड्यूसर फ‍िरोज नाड‍ियाडवाला के घर से ड्रग्स बरामद किए हैं. इस सिलसिले में एनसीबी ने फिल्म प्रोड्यूसर की पत्नी शबाना सईद को मुंबई स्थित उनके घर से दो गवाहों की मौजूदगी में गिरफ्तार कर लिया है, वहीं फिरोज को भी सोमवार के लिए समन भेज दिया गया है. उन्हें पूछताछ में शामिल होने के लिए कहा गया है.

यह भी पढ़ें-सुशांत केसः रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक ने नई जमानत याचिका दायर की

घर से बरामद हुआ कई प्रकार के ड्रग्स
मीडिया में आई जानकारी के मुताबिक, बॉलीवुड प्रोड्यूसर के घर पर एनसीबी ने सर्च ऑपरेशन के दौरान 717 ग्राम गांजा, 95.1 ग्राम एमडी और 74.1 ग्राम चरस सहित तीन मोबाइल फोन के अलावा ढेर सारे रूपये बरामद किए हैं. एनसीबी मुंबई टीम ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर बानखेड़े के नेतृत्व में मुंबई में कल 5 ठिकानों पर रेड की थी. आपको बता दें कि एनसीबी के अधिकारियों ने बताया कि यह रेड ड्र्ग्स पैडलर्स और सप्लायर की धरपकड़ को लेकर की गई थी. करीब 4 से 5 ड्रग्स पैडलर्स सप्लायर हिरासत में लिए गए हैं. इस दौरान कमर्शियल मात्रा में ड्र्ग्स बरामद हुआ, जिसमे गांजा चरस, एक अन्य ड्रग्स बरामद हुई. इसके साथ ही कैश बरामद किया गया और गाड़ियां भी बरामद की गई.

यह भी पढ़ें-सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती को बड़ा झटका, FIR को लेकर CBI ने कही ये बात

कई स्टार्स गिरफ्त में 
आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद प्याज के छिलके की तरह खुलती इन कड़ियों में एक नया मामला सामने आया बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन जिसके बाद केंद्र सरकार ने एनसीबी को इसकी जांच के लिए लगाया है, जिसमें अब तक ड्रग्स की खरीद-फरोख्त में जुड़े कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं. पिछले हफ्ते एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्र‍िएड्स के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार किया था. आपको बता दें कि इसके पहले भी ड्रग्स मामले में एनसीबी ने धर पकड़ जारी रखी है जिसमें कई बड़े स्टार्स भी इसमें फंसते हुए दिखाई दे रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खा और रकुल प्रीत और समेत कई स्टार्स से एनसीबी की टीम ने गहराई में पूछताछ की.