News Nation Logo

करनाल में दो नाबालिग बहनों के शव नहर से मिले, सैर के लिए निकली थीं बाहर   

Amit Kumar Gour | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 08 Sep 2022, 03:52:19 PM
crime

minor sisters were found dead in Karnal (Photo Credit: social media )

नई दिल्ली:  

करनाल से दो बहनों का शव बरामद हुए. ये शव एक ही नहर से अलग-अलग जगहों से बरामद हुए. दोनों बहनें नाबालिग छात्रा हैं. एक बहन की उम्र 15 वर्ष और एक 12 साल है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है.  वहीं परिवार वालों ने हत्या का आरोप लगाया है. करनाल के कैथल रोड के नजदीक पश्चिमी यमुना नहर से 2 नाबालिग बहनों का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. दोनों बहने रविवार शाम से गायब थीं. एक का शव करनाल के कैथल पुल के पास मिला और एक का शव घोघड़ीपुर गांव के पुल के पास से.

पुलिस ने शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज के पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया है. पुलिस का कहना है कि नाबालिग बहनों की मौत की वजह पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल सकेंगी. पुलिस मामले में गहनता के साथ जांच कर रही है. घटनास्थल पर डीएसपी विजय देसवालए एसएचओ किरण सहित एफएसएल की टीमें सबूतों को एकत्रित करने के लिए पहुंची. 

मिली जानकारी अनुसार दो सगी बहने करनाल शहर की रहने वाली थी, जो रविवार शाम के समय नहर पर सैर के लिए निकली थी. लेकिन घर नहीं पहुंची. बेटियों के घर पर नहीं पहुंचने पर पिता ने पुलिस के पास बेटियों के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई. लेकिन सोमवार देर शाम को दोनों बहनों के शव नहर मिलने से पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फूल गए. दोनों बहनों में बड़ी बहन की उम्र करीब 15 साल तो छोटी बहन की उम्र करीब 12 साल बताई जा रही है. दोनों की बहने दलित समुदाय से हैं. एक दसवीं कक्षा में पढ़ती है और दूसरी सातवीं कक्षा में पढ़ती है. माता का कहना है कि कोई लड़का पार्क में बुलाकर ले गया था जब पार्क में पहुंचे तो लड़का वहां से भाग गया और दोनों बेटियां नज़र नही आई. 

नाबालिग बहनों की मौत के पीछे क्या कारण हैए इस बारे में फिलहाल कुछ भी स्पष्ट नहीं है. पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच का दायरा बढ़ा रही है. पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद सबूतों को एकत्रित कर रहे हैं. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ बताया जा सकता हैए बिना पोस्टमार्टम के पहले कुछ भी नहीं कहा जा सकता. ये कोई हत्या का मामला है या आत्महत्या ये तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो पाएगा. 

First Published : 08 Sep 2022, 03:52:19 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.