logo-image
लोकसभा चुनाव

उत्तर प्रदेश : चित्रकुट में पेड़ से लटके मिले दो लड़कियों के शव, पुलिस जांच में जुटी

यह तस्वीर आपकें रोंगटे खड़े कर देगी जिसमें दो लड़कियां एक पेड़ फांसी के फंदे पर लटक रही हैं. के यह मामला चित्रकूट जिले की मऊ तहसील का है, जहां खेत में लगे पेड़ पर लड़कियों का शव देखकर हड़कंप मच गया है

Updated on: 25 Apr 2019, 03:15 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में दो लड़कियों का शव पेड़ से लटका पाया गया है. यह तस्वीर आपकें रोंगटे खड़े कर देगी जिसमें दो लड़कियां एक पेड़ फांसी के फंदे पर लटक रही हैं.  के यह मामला चित्रकूट जिले की मऊ तहसील का है, जहां खेत में लगे पेड़ पर लड़कियों का शव देखकर हड़कंप मच गया है. पेड़ पर लटकते हुए शव देखे जाने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को खबर दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच में जुट गई है.

एसएसपी चित्रकूट ने मीडिया से बातचीत में बताया कि , 'आगे की कार्रवाई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर ही निर्भर करेगी।' सूत्रों के मुताबिक बच्चियां नाबालिग थीं. पेड़ से लटके लड़कियों के शव देखकर 5 साल पहले उत्तर प्रदेश के बदायूं की तस्वीर जेहन में उभर आई जब मई 2014 में यूपी के बदायूं में भी दो चचेरी बहनों के पेड़ से लटके शवों से पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया था. उस मामले में शुरुआती जांच में दोनों बहनों के साथ गैंगरेप कर हत्या का मामला सामने आया था लेकिन बाद में सीबीआई ने अपनी रिपोर्ट में इसे खारिज करते हुए आत्महत्या की बात कही थी.