News Nation Logo
Banner

BJP नेता के बेटे ने बंदूक की नोंक पर दोस्तों के साथ दलित लड़की का किया गैंगरेप, जानें कहां

गुजरात के राजकोट जिला के रामोदा गांव में बीजेपी के पूर्व महासचिव और गांव के सरपंच के बेटे पर रेप का आरोप लगा है. गांव में रहने वाली 19 साल की लड़की ने बीजेपी के बेटे अमित पडालिया पर रेप का आरोप लगाया है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 28 Feb 2020, 05:50:45 PM
BJP Leader

BJP नेता के बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर दलित लड़की का किया गैंगरेप (Photo Credit: न्यूज स्टेट ब्यूरो)

नई दिल्ली:

गुजरात के राजकोट जिला के रामोदा गांव में बीजेपी के पूर्व महासचिव और गांव के सरपंच के बेटे पर रेप का आरोप लगा है. गांव में रहने वाली 19 साल की लड़की ने बीजेपी के बेटे अमित पडालिया पर रेप का आरोप लगाया है. किशोरी की मानें तो बीजेपी नेता के बेटे ने अपने दो दोस्तों की मदद से पहले तो उसका अपहरण किया और उसके बाद बंदूक की नोंक पर उसकी अस्मत को तार-तार कर दिया. मामले सामने आने के बाद कोटडा सांगणी पुलिस स्टेशन में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है.

कोटडा संगाणी तहसील के रामोद गांव में राजकोट के पूर्व महासचिव और रामोद गांव के सरपंच के बेटे अमित पडालिया ने अपने दो दोस्त शांति गोविंद पडालिया और विपुल भायला शेखडा की मदद से गांव में ही रहने वाली एक दलित समुदाय की लड़की का अपहरण कर लिया. जिसके बाद चलती कार में ही बंदूक के नोंक पर लड़की के साथ बलात्कार (Rape) किया. उसके बाद एकांत जगह पर ले जाकर अमित पडालिया के दोनों दोस्तों ने भी लड़की के साथ बलात्कार किया.

इसे भी पढ़ें:ताहिर हुसैन पर बड़ा खुलासा करने वाले थे IB के अंकित शर्मा, कहीं इसीलिए तो नहीं हुई हत्या

रिवाल्वर दिखा कर जान से मारने की धमकी दी

आरोपियों ने पीड़िता को रिवाल्वर दिखाकर इस मामले को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. फिलहाल पीड़िता को गोंडल की सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ IPC सेक्शन 363, 376 (d), 376 (2) (N), 504, 506 (2), 114 और GP एक्ट सेक्शन 37 (1), 135 और एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है.

और पढ़ें:जम्मू-कश्मीर को लेकर डीजीपी दिलबाग सिंह ने दी बड़ी खुशखबरी, जान कर आपको मिलेगी सुकून

पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया 

इस सिलसिले में जानकारी देते हुए एसपी बलराम मीणा ने कहा कि कल शिकायत दर्ज की गई है. पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है. पीड़िता से पूछताछ की जा रही है. मामले में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. गैंग रेप की घटना में शामिल अमित पडालिया कोटाडासंगाणी तालुका के बीजेपी के पूर्व महासचिव हैं. अमित की मां रामोद गांव की सरपंच हैं. जबकि दूसरा शांतीभाई कांग्रेस का नेता बताया जा रहा है. सामूहिक-बलात्कार के मामले में राजनीतिक नेताओं के नाम आने के बाद गुजरात की सियासत में हंगामा मच गया है.

First Published : 28 Feb 2020, 05:50:45 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×