News Nation Logo

बिहार: बाहुबली नेता शहाबुद्दीन के करीबी यूसुफ की गोली मारकर हत्या, सड़क पर बवाल

न्यूज़ नेशन संवादाता रजनीश सिन्हा के मुताबिक यह वारदात टाउन थाना इलाके की है, जहां शुक्रवार देर रात यूसुफ़ नाम के इस शख़्स को अपराधियों ने सीने में गोली मार दी.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Kumar | Updated on: 02 Feb 2019, 10:11:17 AM
शहाबुद्दीन के क़रीबी यूसुफ़ की गोली मारकर हत्या (एएनआई)

नई दिल्ली:

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद नज़र आ रहे हैं. राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता शहाबुद्दीन के बेटे मोहम्मद ओसामा के क़रीबी यूसूफ़ की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. न्यूज़ नेशन संवादाता रजनीश सिन्हा के मुताबिक यह वारदात टाउन थाना इलाके की है, जहां शुक्रवार देर रात यूसुफ़ नाम के इस शख़्स को अपराधियों ने सीने में गोली मार दी. गोली लगने के बाद यूसुफ़ को इलाज़ के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई.

यूसुफ़ की मौत के बाद शहाबुद्दीन के समर्थकों ने सड़क पर उतरकर हंगामा काटा. जिसके बाद हालात को क़ाबू करने के लिए मौके पर कई थाने की पुलिस पहुंची. तब जाकर हालात पर काबू पाया जा सका.

और पढ़ें- योगी के कैबिनेट मंत्री की चेतावनी, यूपी में 20 फरवरी को होगी दंगा भड़काने की कोशिश, आम लोग रहें दूर

बता दें कि पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड मामले में आरोपित हैं और न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल में बंद है. सीबीआई ने इस मामले में 21 अगस्त 2018 को आरोपपत्र दाखिल किया था. 13 मई 2016 की शाम सीवान जिले में पत्रकार राजदेव रंजन की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद बिहार सरकार ने इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपी थी.

First Published : 02 Feb 2019, 09:12:14 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो