News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

सिवान: BJP के इस नेता को सरेआम गोली मारकर मौत के घाट उतारा 

घटना सिवान के जामो थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव में घटित हुई. घायल जनार्दन सिंह गोरेयाकोठी प्रखंड के भाजपा के मंडल महामंत्री हैं और इस बार बीडीसी पद पर चुनाव भी जीत चुके हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 12 Jan 2022, 04:10:14 PM
bihar

BJP के नेता जर्नासिंह सिंह को सरेआम गोली मारकर मौत के घाट उतारा  (Photo Credit: twitter)

highlights

  • पटना के अमनौर ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई
  • बुधवार की सुबह 11 बजे के आसपास इस घटना को अंजाम दिया गया है
  • इस बार बीडीसी पद पर चुनाव भी जीते थे

सिवान:

बिहार के सिवान में बुधवार को बेखौफ बदमाशों ने सरेआम भाजपा के मंडल महामंत्री और पीडीएस डीलर जर्नासिंह सिंह को गोली मार दी. इस घटना में जनार्दन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें आनन-फानन में इलाज के​ लिए सिवान के सदर अस्पताल लाया गया. यहां प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया. पटना के अमनौर में जाते-जाते उनकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटना जामो थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव की है. बुधवार की सुबह 11 बजे के आसपास इस घटना को अंजाम दिया गया है. जनार्दन सिंह गोरेयाकोठी प्रखंड के बीजेपी के मंडल महामंत्री थे और इस बार बीडीसी पद पर चुनाव भी जीते थे. जनार्दन सिंह पीडीएस डीलर भी थे. 

परिजनों का कहना है सुबह 11 बजे दो व्यक्ति बाइक से आए और एक बच्चे से पूछा जनार्दन सिंह कहां पर हैं, तो उस बच्चे ने बताया यही हैं जनार्दन सिंह जो खड़े हैं.  इसके बाद अपराधियों ने गोली मार दी. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताछ की है. घटना का वीडियो भी किसी ने बना लिया है. उसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है. बीते दिनों बेखौफ अपराधियों ने मंगलवार को हथियार के बल पर सीएसपी संचालक के स्टाफ से एक लाख 23 हजार रुपये की लूट की थी.

 

First Published : 12 Jan 2022, 03:51:13 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.