logo-image

बिहार: दोस्त की बहन से थे बीजेपी नेता के अवैध संबंध, खाने में जहर देकर उतारा मौत के घाट

बिहार के गोपालगंज में हुई बीजेपी नेता की हत्या के पीछे की वजह अपनी ही दोस्त की बहन के साथ अवैध संबंध होना बताया जा रहा है।

Updated on: 20 Jul 2017, 04:28 PM

नई दिल्ली:

बिहार के गोपालगंज में हुई बीजेपी नेता की हत्या के पीछे की वजह अपनी ही दोस्त की बहन के साथ अवैध संबंध होना बताया जा रहा है। पुलिस ने इस केस के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर मामले में पर्दाफाश करने का दावा किया है।

पुलिस ने बताया कि गोपालगंज जिले के बीजेपी नेता कृष्णा शाही की हत्या के पीछे उनके ही दोस्त आदित्य राय का हाथ है। पुलिस ने कहा, 'अवैध संबंध के कारण ही कृष्णा शाही की हत्या की गई है। मृतक का अपने ही करीबी आदित्य राय की बहन के साथ अवैध संबंध थे।'

पुलिस ने बताया कि 15 दिन पहले ही आदित्य को इन अवैध संबंधों की जानकारी मिली थी। इसी के बाद आरोपी ने शाही की हत्या की साजिश रच डाली।

और पढ़ें: राष्ट्रीय स्तर की जूनियर कबड्डी खिलाड़ी से रेप मामले में 2 और गिरफ्तार

मंगलवार रात कृष्णा शाही मांझा गांव निवासी लालबाबू राय के श्राद्धकर्म में भाग लेने वहां गए थे। इसके बाद ही वे आदित्य घर के भी पहुंचे थे जहां पर उसने उन्हें खाने में जहर दे दिया था। शाही की मौत के बाद आदित्य ने उनके शव को पास के कुएं में फेंक दिया था।

चैनपुर पंचायत की मुखिया शांता शाही के पति कृष्णा शाही बीजेपी व्यावसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रभारी हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

और पढ़ें: कैब ड्राइवर ने डॉक्टर को अगवा कर मांगी 5 करोड़ की फिरौती