logo-image

बिहार: 7 महीने से प्रिंसिपल समेत 18 लोग कर रहे थे गैंगरेप, 6 गिरफ्तार

बिहार के सारण में एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग लड़की से स्कूल के प्रिसिंपल और 2 टीचर्स समेत 15 छात्रों पर कथित रूप से गैंगरेप करने का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है।

Updated on: 07 Jul 2018, 11:43 AM

नई दिल्ली:

बिहार के सारण में एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग लड़की से स्कूल के प्रिसिंपल और 2 टीचर्स समेत 15 छात्रों पर कथित रूप से गैंगरेप करने का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। छात्रा ने आरोप लगाया है कि पिछले 7 महीने से लगातार उसके साथ रेप किया जा रहा है।

छात्रा के बयान पर पुलिस ने प्रिंसिपल और एक शिक्षक समेत 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इसमें 4 छात्र शामिल हैं। पीड़िता 10वीं की छात्रा है।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि दिसंबर महीने से ही उसके साथ यह हैवानियत की जा रही थी, लेकिन पुलिस के पास वह शुक्रवार को जा पाई क्योंकि उसके पिता कुछ महीनों से जेल में थे।

पीड़िता ने बताया कि दिसंबर में स्कूल के कुछ छात्रों ने स्कूल के शौचालय में उसका सामूहिक बलात्कार किया और वीडियो बना लिया।

पीड़िता के अनुसार उसे यह भी पता नहीं कि शौचालय में उसके साथ कितने लड़कों ने रेप किया। इस घटना के बाद से लड़के वीडियो के जरिए ब्लैकमेल करते हुए स्कूल में ही उसके साथ गैंगरेप करते रहे।

और पढ़ें: यूपी: महिला ने मुख्यमंत्री आवास के बाहर कि आत्मदाह की कोशिश

पीड़िता ने बताया कि जब उसने इसकी शिकायत स्कूल के प्रिंसिपल से की तो वो खुद दो शिक्षकों के साथ मिलकर इस कुकृत्य में शामिल हो गए।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने अपनी एफआईआर में 19 लोगों को आरोपी बनाया है।

वहीं घटना पर एसपी ने कहा, '14 आरोपी भागे हुए हैं, लेकिन उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।'

बता दें कि फिलहाल पीडिता को मेडीकल जांच के लिए छपरा लाया गया है।

और पढ़ें: Viral Video : उन्नाव में रेप की कोशिश मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, 5 के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज