logo-image

बिग बॉस-11 का ऑडिशन देने वाला 50 हजार का इनामी गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (दक्षिणी परिक्षेत्र) की टीम ने सिर पर पचास हजार का इनाम ढो रहे संजय मेहरा उर्फ संजय मेहलावत (35) को गिरफ्तार कर लिया है. संजय मेहरा बिग बॉस-11 के ऑडिशन में हिस्सा ले चुका है.

Updated on: 03 Feb 2020, 10:01 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (दक्षिणी परिक्षेत्र) की टीम ने सिर पर पचास हजार का इनाम ढो रहे संजय मेहरा उर्फ संजय मेहलावत (35) को गिरफ्तार कर लिया है. संजय मेहरा बिग बॉस-11 के ऑडिशन में हिस्सा ले चुका है. लंदन से होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई करने वाला संजय मेहरा की तलाश दिल्ली पुलिस बीते साल अक्टूबर से कर रही थी. उसने अपने साथियों के साथ मिलकर मामूली कहासुनी में एक युवक के ऊपर किशनगढ़ (दिल्ली) इलाके में गोलियां गोलियां चला दी थी. हमले में ईशांत मेहलावत में बमुश्किल से बच गया. रविवार रात यह जानकारी दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुमार सिंह कुशावाहा ने दी.

और पढ़ें: MP : मां को मारा, फिर बाप को मारा, भाई जब रोया तो उसे भी मार डाला

उन्होंने बताया, 'बीते साल दीवाली वाले दिन हुए झगड़े में दिल्ली के किशनगढ़ इलाके में संजय मेहरा ने साथी आदित्य और हरिया (संगम विहार दिल्ली निवासी) के साथ मिलकर ईशांत मेहलावत को पीटा था. उस झगड़े में ईशांत के रिश्ते में भाई लगने वाले प्रवेश ने समझौता कर दिया था, लेकिन संजय इस बात से खफा था.'

डीसीपी स्पेशल ने कुशवाहा ने आगे कहा, '31 अक्टूबर 2019 को संजय मेहरा दोनो साथियों के साथ मिलकर किशनगढ़ पहुंचा. प्रवेश जब जिम से अपने एक भाई के साथ लौट रहा था, तभी संजय ने प्रवेश के ऊपर तीन राउंड गोलियां चला दीं. दो गोली प्रवेश को लगी भीं. वसंतकुंज थाना पुलिस ने उसी दिन तीनों के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज किया था.'

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान: मंडप से हिंदू लड़की का किडनैप कर जबरन धर्म परिवर्तन कराया, फिर गुंडे से करा दी शादी

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल द्वारा गिरफ्तार होने पर संजय ने पुलिस के सामने कबूला. दिल्ली में गोली मारकर प्रवेश को अधमरा करके नेपाल-दुबई भाग गया था. स्पेशल सेल के उपायुक्त प्रमोद कुमार सिंह कुशवाहा के मुताबिक, शुक्रवार को संजय मेहरा के दिल्ली में होने की खबर मिली थी. जैसे ही वह वसंतकुज स्थित एक नामी स्कूल के पास पहुंचा, संजय मेहरा को दबोच लिया गया.