logo-image

महिला और 2 मासूम बच्चियों की हत्या कर हैवान ने शव को उबालकर कुत्ते को खिलाया

28 दिसंबर 2018 की सुबह भिवानी-रोहतक नेशनल हाईवे पर खरक गांव के पास एक प्लास्टिक ड्रम में तीन शव मिले थे.

Updated on: 02 Jul 2019, 11:20 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा में 28 दिसंबर 2018 की सुबह भिवानी-रोहतक नेशनल हाईवे पर खरक गांव के पास एक प्लास्टिक ड्रम में तीन शव मिले थे. इस केस का खुलासा रोंगटे खड़े कर देने वाली थी. 28 जून 2019 को तिहरे हत्याकांड का मुख्य आरोपी राजेश कबाड़ी गिरफ्तार हुआ. आरोपी राजेश ने महिला और उसकी दो मासूम बच्चियों की हत्या करने में हैवानियत की सारी हदें पार कर दी थी.

आरोपी ने तीनों की हत्या करके उनके सिर को धड़ से अलग कर दिया. उसके बाद टुकड़े करके गैस से जलाया था. इतना ही नहीं आठ महीने की बच्ची के टुकड़े करके पतीले में उबाला और फिर उसे कुत्ते को खिला दिया. पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपी राजेश ने इसका खुलासा किया.

इसे भी पढ़ें:VIDEO: टीचर ने नाबालिग छात्र को बेरहमी से पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

राजेश के निशानदेही पर पुलिस ने 2 जुलाई को मृतकों का सिर बरामद करने के लिए जोहड़ में कॉम्बिंग ऑपरेशन चलाया. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने उसके बताए जगह पर झाड़ियों में से महिला और छोटी बच्ची का सिर बरामद किया. वो पूरी तरह हड्डी में तब्दील हो चुके थे.

पुलिस अब इनका डीएनए टेस्ट कराया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस उमरावत गांव से राजेश के घर से खून लगा हुआ गद्दा और वो पतीला बरामद किया जिसमें बच्ची के शव को उबाला गया था.

और पढ़ें:दिल्ली: सांप्रदायिक झड़प के बाद हौज काजी का थोक बाजार बंद

बता दें कि यह मामला दिसंबर 2018 का है जब बावड़ी गेट पर कबाड़ी दुकान चलाने वाले राजेश ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर महिला और उसकी दो बच्चियों को मार दिया था. इनका शव खरक गांव के पास एक प्लास्टिक ड्रम में मिला था. पुलिस ने इस मामले में दो अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया है. मुख्य आरोपी इतने महीनों से दिल्ली में छिपा हुआ था, जिसे पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया.