logo-image

Bhiwani Incident : राजस्थान पुलिस ने गर्भवती बहू से की मारपीट, पेट में ही मरा बच्चा... आरोपी की मां का आरोप

Bhiwani Incident : हरियाणा का जिला भिवानी इन दिनों काफी चर्चा में है, क्योंकि यहां दो मुस्लिम युवकों को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. भिवानी कांड की जांच के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है.

Updated on: 19 Feb 2023, 09:30 AM

highlights

  • हरियाणा के भिवानी जिले में दो युवकों को जिंदा जलाने का मामला
  • आरोपियों की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है पुलिस 
  • मां का दावा- राजस्थान पुलिस ने बहू के पेट में मारी लात

जयपुर:

Bhiwani Incident : हरियाणा का जिला भिवानी (Bhiwani Incident) इन दिनों काफी चर्चा में है, क्योंकि यहां दो मुस्लिम युवकों को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. भिवानी कांड की जांच के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है. इस दौरान राजस्थान पुलिस ने आरोपी श्रीकांत पंडित को पड़ने के लिए नूंह जिले में छापा मारा और घरवालों से पूछताछ की. आरोपी तो नहीं मिला, बल्कि उलटे पुलिस पर बड़ा आरोप लग गया है. भिवानी कांड के आरोपी श्रीकांत पंडित की मां ने राजस्थान पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है. 

भिवानी कांड (Bhiwani Incident) के आरोपी श्रीकांत पंडित की मां ने दावा किया है कि छापेमारी के दौरान जब राजस्थान पुलिस को आरोपी श्रीकांत नहीं मिला तो उन्होंने परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की. इस दौरान पुलिस ने उनकी गर्भवती बहू को भी नहीं बख्शा. राजस्थान पुलिस ने उसके साथ भी धक्कामुक्की एवं मारपीट की और उसके पेट में भी लात मारी. पुलिस की बर्बरता की वजह से बहू के गर्भ में पल रहे 9 महीने के बच्चे की मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें : Israel Attack Damascus: इजरायल ने सीरिया के दमिश्क शहर में की एयर स्ट्राइक, 15 की मौत

आरोपी की मां ने नूंह पुलिस को इस मामले की लिखित शिकायत दी है. पुलिस शिकायत के आधार पर मामले की जांच कर रही है. आपको बता दें कि भिवानी के लोहारू में 16 फरवरी को एक जली हुई बोलेरो गाड़ी मिली थी, जिसमें युवकों के कंकाल मिले थे. गाड़ी में जिंदा जलने वालों की पहचान नासिर और जुनैद के रूप में हुई है. इसी मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. (Bhiwani Incident)