logo-image

Bengaluru Crime: बेंगलुरु से हैरान करने वाली घटना, गिफ्ट न लाने पर पत्नी ने उठाया ये कदम

बेंगलुरु में एक हाउस वाइफ ने अपने पति पर घारदार चाकू से घायल कर दिया. इसके बाद पति खून से लथपथ हो गया. जिसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को जानकारी दी.

Updated on: 05 Mar 2024, 06:26 PM

नई दिल्ली:

Bengaluru Crime: बेंगलुरु से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने अपने पति को चाकू मारकर जख्मी कर दिया.इसके बाद पूरे इलाके में डर हड़कंप मच गया. कहा जा रहा है कि महिला ने अपने हसबैंड को उस वक्त जख्मी किया जब वो गहरी नींद में सो रहा था. इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी. जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल पति को अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज जारी है. बताया जा रहा है पति एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है और उसकी पत्नी एक गृहणी है. 

बेंगलुरु में एक हाउस वाइफ ने अपने पति पर घारदार चाकू से घायल कर दिया. इसके बाद पति खून से लथपथ हो गया. जिसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके स्थल पर पहुंच गई और घायल पति को अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज किया जा रहा है.  पुलिस ने जानकारी दी कि कुछ ही दिन पहले कपल की मैरिज एनिवर्सरी थी. लेकिन उस दिन पति ने पत्नी को कोई गिफ्ट नहीं दिया. जिसके बाद से ही महिला गुस्से में थी. इसके बाद उसने चाकू मारकर अपने पति को घायल कर दिया. 

भूल गया था गिफ्ट लाना

वहीं, पीड़ित ने पुलिस को अपने बयान में कहा कि पड़ोसियों की वजह से उसकी जान आज बच पाई है वरना उसकी मौत हो जाती. जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला 27 फरवरी की दोपहर 1.30 बजे का है. वहीं, पुलिस ने 1 मार्च को मामला दर्ज कर लिया है. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि युवक अपने दादाजी की मौत की वजह से परेशान था. इसलिए वो शादी की सालगिरह पर वाइफ के लिए उपहार लाना भूल गया.

महिला थी कई दिनों से परेशान

वहीं, महिला भी कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रही थी. पति अपनी पत्नी को मानसिक डॉक्टर से ट्रीटमेंट कराने पर विचार कर रहा था. पुलिस ने कहा कि पूरे मामले को अच्छी तरह से जांच किया जा रहा है. वहीं आरोपी महिला के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है.पूरी जांच के बाद ही कोई एक्शन लिया जाएगा.