logo-image

CEO Suchana Seth: Goa Murder Case में सबसे बड़ा खुलासा! हत्यारिन मां की करतूत के पीछे ये थी असल वजह...

सुचना सेठ कफ सिरप का इस्तेमाल इसलिए किया, ताकि चार साल का मासूम नशे की हालत में न तो शोर मचा पाए और न ही मदद के लिए चिल्ला सके. क्योंकि अधिकांश कफ सिरप में ऐसे रसायन मौजूद होते हैं, जो नींद लाते हैं.

Updated on: 10 Jan 2024, 04:05 PM

नई दिल्ली :

बेंगलुरु की सीईओ सुचना सेठ द्वारा कथित तौर पर अपने बेटे की हत्या के मामले में गोवा पुलिस ने बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस के मुताबिक, सुचना सेठ ने अपने चार साल के बच्चे का कत्ल प्री-प्लान्ड तरीके से किया था. मिली जानकारी के अनुसार, जिस कमरे में इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया, वहां से कफ सिरप की दो बोतलें बरामद हुई है, जिसे संभवत: सुचना सेठ ने अपने बच्चे को बेहोश करने के लिए इस्तेमाल में लिया था. चलिए जानें गोवा पुलिस ने इस मामले में और क्या नए खुलासे किए हैं...

दरअसल मामले की तफ्तीश कर रही गोवा पुलिस के मुताबिक, सुचना सेठ कफ सिरप का इस्तेमाल इसलिए किया, ताकि चार साल का मासूम नशे की हालत में न तो शोर मचा पाए और न ही मदद के लिए चिल्ला सके. क्योंकि अधिकांश कफ सिरप में ऐसे रसायन मौजूद होते हैं, जो नींद लाते हैं. इसके बाद गोवा पुलिस को संदेह है कि, आरोपी मां ने तकिये या कपड़े से अपने बेटे का गला घोंट कर उसे मौत के घाट उतार दिया होगा. 

गौरतलब है कि, सुचना सेठ जो कि एक बेंगलुरु स्थित स्टार्टअप की सीईओ हैं, उसने कथित तौर पर गोवा के कैंडोलिम के एक अपार्टमेंट में अपने बेटे की हत्या कर दी. बाद में उसने शव को बैग में भरकर कर्नाटक भागने की कोशिश की. हालांकि उसके ये कोशिश नाकाम रही और उसे चित्रदुर्ग में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

मृतक मासूम की पोस्टमॉर्टम जांच से पता चला है कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई थी, क्योंकि इस दौरान बच्चा पूरी तरह कफ सिरप के नशे में था, इसलिए उसने बिल्कुल भी संघर्ष नहीं किया और उसकी मौत हो गई. हालांकि पुलिस की गिरफ्त में आई सुचना सेठ ने इस पूरी वारदात में अपनी संलिप्तता से साफ इनकार किया है. उसका कहना है कि, लड़का पहले ही मर चुका था. मगर पुलिस को इस दावे पर यकीन नहीं है, फिलहाल मामले में आगे जांच जारी है.