logo-image

Bengaluru murder case: महिला को देवर ने मारकर शव को रेलवे स्टेशन पर फेंका, सियासत गरमाई  

बेंगलुरु में सोमवार को रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध हालात में एक महिला का शव बरामद हुआ है. यहां पर प्लास्टिक ड्रम में शव मिला है. इस सूचना के बाद यहां पर अफरा-तफरी का माहौल है. अब इस घटना को लेकर बेंगलुरु में सियासत तेज हो चुकी है.

Updated on: 16 Mar 2023, 07:30 PM

नई दिल्ली:

बेंगलुरु में सोमवार को रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध हालात में एक महिला का शव बरामद हुआ है. यहां पर प्लास्टिक ड्रम में शव मिला है. इस सूचना के बाद यहां पर अफरा-तफरी का माहौल है. अब इस घटना को लेकर बेंगलुरु में सियासत तेज हो चुकी है. कर्नाटक में होने वाले आगामी चुनाव से पहले कांग्रेस ने इस मामले को लेकर सियासत तेज कर दी है. कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि शहर में सीरियल किलिंग की घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं.  यह दिसंबर के बाद बेंगलुरु में अब तक की तीसरी घटना है. इससे पहले दिसंबर में बैयप्पनहल्ली रेलवे स्टेशन के एंट्री ग्रेट पर महिला का शव बरामद किया गया. वहीं बीते सोमवार को भी स्टेशन के पास एक ड्रम में महिला का शव मिला था. यह मामला 10 से 11 के बीच का है. ड्रम में कपड़े भरकर ढक्कन लगाया गया था. इस तरह के मामले सामने आने के बाद से लोगों में दहशत का माहौल है. लोगों में इस बात की चर्चा कि आखिर यह हत्याएं कब रुकेंगी. 

ये भी पढ़ें:  Army Helicopter Crash: अरुणाचल में क्रैश हुआ चीता हेलिकॉप्टर, दोनों पायलट शहीद

पुलिस ने सुलझा ली गुत्थी

इस मामले में पुलिस का दावा है कि उसने इस मामले में सुलझा लिया है. ड्रम में जिस महिला का शव मिला है, उसका नाम तमन्ना है. महिला के देवर ने इस हत्या को अंजाम दिया था. तमन्ना पर ऐसा आरोप था कि वह अपने पति अफरोज को बिहार के अरिरया में छोड़कर किसी अन्य के साथ बेंगलुरु में रह रही थी.

देवर ने हत्या को दिया था अंजाम 

ऐसा बताया जा रहा है कि महिला के भागने के बाद पति की पूरे गांव में बदनामी हो रही थी. इसके बाद अफरोज के भाई कमाल ने दोस्तों के साथ मिलकर 12 मार्च को तमन्ना की हत्या कर डाली.  हत्या के ए​क दिन बाद कमाल और उसके दोस्तों ने लाश को ड्रम में भरकर रेलवे स्टेशन पर फेंक दिया था.