logo-image

Bareilly Crime: प्रेमिका ने कर दिया शादी से इंकार, प्रेमी ने कर डाला ये खतरनाक काम

Bareilly Crime: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक प्रेमी को प्रेमी का शादी से इंकार करना इतना नागवार गुजरा की उसने फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के

Updated on: 25 Aug 2023, 10:11 AM

highlights

  • मोबाइल पर बात करते समय हुआ दोनों में झगड़ा, घर पर मचा कोहराम 
  • पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
  • लिखित तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटीं

नई दिल्ली :

Bareilly Crime: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक प्रेमी को प्रेमी का शादी से इंकार करना इतना नागवार गुजरा की उसने फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. साथ ही लिखित तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि विगत रात दोनों की फोन पर बातचीत हो रही थी. बातों ही बातों में दोनों में झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि प्रेमिका ने शादी से इंकार तक कर दिया. जिस पर प्रेमी ने ये खौफनाक कदम उठा डाला. जवान मौत से पूरे मोहल्ले में मातम पसरा है. वहीं परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है.. 

यह भी पढ़ें : IRCTC Tour Package: मां वैष्णो देवी के दर्शन करना हुआ आसान, IRCTC ने लॅान्च किया स्पेशल टूर पैकेज

ये है मामला
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बस्ती का रविन्द्र नामक युवक फोटोग्राफर की दुकान पर काम करता था. मृतक के भाई ने बताया कि रविन्द्र बस्ती की ही एक युवती से प्रेम करता था. साथ ही दोनों शादी करना चाहते थे. दोनों के परिजनों में भी शादी को लेकर बातचीत हो चुकी थी. लेकिन रात में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिस पर बात इतनी बिगड़ी की युवती ने रविन्द्र से शादी करने से इंकार कर दिया. रविन्द्र को ये बात इतनी नागवार गुजरी कि रविन्द्र ने फांसी के फंदे पर झूलकर खुदकुशी कर ली. सुबह को जब विंडो से उसका फंदे पर लटका शव देखा तो हडकंप मच गया. तत्काल पुलिस को सूचना दी गई. 
तहरीर के आधार पर कार्रवाई 
एसपी सिटी बरेली राहुल भाटी के मुताबिक मामला थाना बारादारी का है. जहां एक युवक ने  आत्महत्या की है. हालांकि ये जांच का विषय है. उसका शव पंखे पर लटका मिला था. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  साथ ही परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. प्राथमिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग का समझ आ रहा है. ज्यादा जानकारी जांच के बाद दी जाएगी. केस को जल्द ही वर्कआउट कर दिया जाएगा.