logo-image

दिल्ली से बब्बर खालसा के 2 आतंकवादी गिरफ्तार

दिल्ली से बब्बर खालसा के 2 आतंकवादी गिरफ्तार

Updated on: 07 Sep 2020, 12:23 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में बब्बर खालसा के दो आतंकवादी गिरफ़्तार. आतंकवादियों के पास 6 पिस्टल बरामद हुई है. इन आतंकियों को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है.  बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और आतंकियों के बीच गोलियां भी चलीं, इसके बाद आतंकियों को गिरफ्तार किया गया. आतंकियों ने पुलिस को देखकर पहले फायरिंग की थी, जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की.

यह भी पढ़ें : कंगना के मुंबई आने से डरी शिवसेना, 'क्वीन' पर आजमाएगी यह दांव

जानकारी के मुताबिक, बब्बर खालसा इंटरनैशनल के पकड़े गए आतंकवादियों का नाम भुपिंदर उर्भ दिलावर सिंह और कुलवंत सिंह है. दोनो पंजाब के लुधियाना के रहने वाले हैं. दोनों आतंकवादियों को गिरफ्तार करने के लिए जब दिल्ली पुलिस पहुंची तो उन्होंने पुलिस पर फायर किया, लेकिन पुलिस दोनों को पकड़ने में कामयाब रही. गिरफ्तारी के बाद पुलिस को दोनों आतंकवादियों से भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद हुए हैं. पकड़े गए आतंकवादियों से 6 पिस्टल और 40 कारतूस भी बरामद किए गए हैं.

यह भी पढ़ें : ड्रग्स मामले में अनुज केशवानी को NCB ने किया गिरफ्तार

बता दें कि राजधानी में दिल्ली में गिरफ्तार हुए दोनों बब्बर खालसा के दो आतंकवादी पंजाब में कई अपराधिक मामले में फरार थे. सूत्रों से ने बताया कि दोनों आतंकवादियों का लुधियाना में काफी खौफ रहता था. प्रदेश के कई इलाकों में इन लागों ने अपराधिक वारदातों को अंजाम दिया है.