logo-image

सत्संग के नाम पर गंदा काम करता है बाबा, हरियाणा के एक और आश्रम का सच आया सामने

Haryana: हरियाणा के सोनीपत से आश्रम का एक और घिनौना सच सामने आया है. महिला ने सत्संग सुनाने वाले बाबा पर रेप का आरोप लगाया है. पंजाब निवासी महिला संबंधित थाने में जाकर बाबा के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की थी.

Updated on: 03 Jul 2022, 12:03 PM

highlights

  • हरियाणा के सोनीपत की घटना ने एक बार फिर किया धर्म को शर्मसार 
  • महिला की शिकायत पर पुलिस ने बाबा को न्यायिक हिरासत में भेजा जेल 

नई दिल्ली :

Haryana: हरियाणा के सोनीपत से आश्रम का एक और घिनौना सच सामने आया है. महिला ने सत्संग सुनाने वाले बाबा पर रेप का आरोप लगाया है. 
 पंजाब निवासी महिला संबंधित थाने में जाकर बाबा के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की थी. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर बाबा को न्यायिक हिरासत में लिया गया है. पीडिता ने सुख सागर नाम के एक धार्मिक गुरु पर सोनीपत के कुंडली में रेप का मुकदमा दर्ज कराया है. इसके बाद सोनीपत पुलिस ने सुखसागर बाबा को पंजाब जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर गहनता से पूछताछ की है. इसके बाद शुक्रवार को सोनीपत कोर्ट ने बाबा सुख सागर को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा है. संबंधित थाना पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. जल्द ही मामले को वर्कआउट कर दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें : अब बिजली के बिल का झंझट हुआ खत्म, ये विकल्प अपनाकर पाएं बिल से छुटकारा

नशीला पदार्थ खिलाकर किया दुष्कर्म 
महिला का आरोप है कि बाबा सत्संग के नाम पर महिलाओं को नशीला पदार्थ देकर उनके साथ गलत काम करता है. ऐसा ही उसने मेरे साथ करने की कोशिश की. पंजाब की रहने वाली एक महिला ने सोनीपत पुलिस को शिकायत दी है कि पंजाब के रहने वाले सुख सागर उर्फ गणपत नाम के एक धर्मगुरु ने सत्संग के बहाने कुंडली क्षेत्र में स्तिथ टीडीआई में नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है. बाबा के खिलाफ इस तरह की तहरीर आते ही खलबली मच गई. पुलिस ने आनन-फानन में बाबा को हिरासत में लिया.

 पुलिस ने बाबा सुखसागर को पंजाब की जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर कई घंटों तक पूछताछा की. इसके बाद उसे सोनीपत कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. इस मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी विपिन कादयान ने बताया कि पंजाब की रहने वाली एक महिला ने थाने में शिकायत दी थी कि सुख सागर उर्फ गणपत नाम के एक धार्मिक बाबा ने उसके साथ दुष्कर्म किया है, जिस पर हम ने कार्रवाई करते हुए बाबा को पंजाब जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लिया और कोर्ट में पेश कर 3 दिन के रिमांड पर लिया था. बहुत जल्द ही केस को वर्कआउट कर दिया जाएगा.