logo-image

मुंबई: घर जाने के लिए कैब का इंतजार कर रही थी महिला, ऑटो ड्राइवर करने लगा मास्टरबेट

आरोप है कि महिला ने उसे नजरअंदाज किया तो उसने महिला के सामने मास्टरबेट करना शुरू कर दिया

Updated on: 12 Sep 2019, 07:39 AM

नई दिल्ली:

मुंबई में एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है. 32 वर्षीय आटो ड्राइवर पर महिला के सामने मास्टरबेटिंग करने का आरोप हैं. महिला के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने बुधवार को ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार किया. आरोपी की पहचान मोहम्मद शकील अब्दुल कदर मेमaन के तौर पर हुई है.

दरअसल घटना 1 सितंबर देर रात की है. महिला सबअर्बन मलाड के चिंचोली बंडर बस स्टैंड के नए लिंक रोड पर अपनी कैब का इंतजार कर रही थी. तभी एक ऑटो रिक्शा उसका पीछा करने लगा. ऑटो ड्राइवर ने उसे अपने ऑटो में बैठने के लिए कहा. आरोप है कि महिला ने उसे नजरअंदाज किया तो उसने महिला के सामने मास्टरबेट करना शुरू कर दिया. हालांकि महिला डरी नहीं और ऑटो ड्राइवर की तस्वीरें खींच ली. इसके बाद आरोपी वहां से भाग गया और महिला ने अपनी मां को फोन किया. इसके बाद महिला और उनकी मां ने बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई.

यह भी पढ़ें: यूरोप से पढ़ने आई छात्रा ने IIT कानपुर के प्रोफेसर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

यह भी पढ़ें: 32 साल का युवक क्यों बना 81 साल का बुजुर्ग, न्यूयॉर्क की फ्लाइट में चढ़ने से पहले हुआ गिरफ्तार

 पुलिस ने आइपीसी की धारा 509 के तहत शिकायत दर्ज की और आरोपी की तलाश में जुट गई. पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए सीसीटी फुटेज भी खंगाली. काफी दिनों की मशक्कत के बाद आखिरकार पुलिस ने आरोपी को मलवाणी में गिरफ्तार किया.